A
Hindi News क्राइम दिल्ली: गोगी गैंग का शार्प शूटर एनकाउंटर में मारा गया, 2 पुलिसकर्मी भी घायल

दिल्ली: गोगी गैंग का शार्प शूटर एनकाउंटर में मारा गया, 2 पुलिसकर्मी भी घायल

आरोप है कि दीपक ने ही कुछ दिन पहले रोहिणी सेक्टर 16 में टिल्लू गैंग के सदस्य राधे की गोली मारकर हत्या की थी और तभी से फरार था, पुलिस लगातार दीपक की तलाश कर रही थी

<p>दिल्ली पुलिस ने गोगी...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस ने गोगी गैंग के शार्प शूटर को मार गिराया है

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में गोगी गैंग के एक शार्प शूटर को मार गिराया है। शार्प शूटर का नाम दीपक उर्फ टाइगर था और बुधवार सुबह दिल्ली के रोहिणी इलाके में पुलिस ने उसका एनकाउंटर किया है। दीपक पर आरोप था कि उसने हाल ही में टिल्लू गैंग के एक सदस्य राधे की दिल्ली के सेक्टर 16 में गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसके बाद फरार हो गया था। 

दरअसल कुछ दिन पहले दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गोगी गैंग के सरगना जीतेंद्र मान उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और हत्या करने वाले 2 शूटर भी कोर्ट परिसर में ही पुलिस की गोली से मारे गए थे। गोगी की हत्या के पीछे टिल्लू गैंग का हाथ बताया जा रहा है और इसी का बदला लेने के लिए गोगी गैंग का शार्प शूटर दीपक टिल्लू गैंग के लोगों को निशाना बना रहा था। 

आरोप है कि दीपक ने ही कुछ दिन पहले रोहिणी सेक्टर 16 में टिल्लू गैंग के सदस्य राधे की गोली मारकर हत्या की थी और तभी से फरार था, पुलिस लगातार दीपक की तलाश कर रही थी और पुलिस को सूचना थी कि वह उसी बाइक पर सवार होकर रोहिणी की तरफ आ रहा है जिस बाइक का इस्तेमाल करके उसने राधे की हत्या की थी। सूचना के बाद पुलिस ने दीपक को पकड़ने के लिए योजना बनाई।

दीपक की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस ने ट्रैप लगाया और जब दीपक को मोटरसाइकिल पर आते देखा तो उसे रुकने के लिए कहा गया। लेकिन पुलिस टीम को देखते ही दीपक ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही की और उसमें दीपक को गोली लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस की तरफ से कुल 9 राउंड गोलियां चलाई गई जबकि दीपक की तरफ से 6 राउंड फायर किए गए। इस गोलीबारी में 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। 

Latest Crime News