A
Hindi News क्राइम पासवर्ड के झगड़े में गर्लफ्रेंड की हत्या कर दिल्ली से भाग गया था शख्स, पुलिस ने असम से पकड़ा

पासवर्ड के झगड़े में गर्लफ्रेंड की हत्या कर दिल्ली से भाग गया था शख्स, पुलिस ने असम से पकड़ा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका में करीब 10 दिन पहले अपनी प्रेमिका की हत्या कर फरार हुए 28 वर्षीय शख्स को असम के डिब्रूगढ़ में पकड़ा गया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान सतीश कुमार के रूप में हुई।

Girlfriend Murder, Girlfriend Murder Assam, Girlfriend Murder Delhi, Girlfriend Murder Arrested- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली के द्वारका में करीब 10 दिन पहले अपनी प्रेमिका की हत्या कर फरार हुए 28 वर्षीय शख्स को असम के डिब्रूगढ़ में पकड़ा गया।

नई दिल्ली: कई बार रिश्तों में शक का अंत बेहद ही भयानक होता है, और ऐसा ही दिल्ली के द्वारका में देखने को मिला है। एक शख्स ने यहां सिर्फ इसलिए अपनी गर्लफ्रेंड को जान से मार डाला क्योंकि उसे शक था कि वह किसी और से बात करती है। प्रेमिका की हत्या के बाद वह द्वारका से भाग गया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका में करीब 10 दिन पहले अपनी प्रेमिका की हत्या कर फरार हुए 28 वर्षीय शख्स को असम के डिब्रूगढ़ में पकड़ा गया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान सतीश कुमार के रूप में हुई।

‘पासवर्ड लेनदेन में सतीश ने की दिशु की हत्या’
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अपनी गर्ल्फ्रेंड की हत्या के आरोपी सतीश के पिता सेना से सेवानिवृत्त हैं। सतीश पर आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिका दिशु कुमारी की मोबाइल के पासवर्ड लेनदेन को लेकर हुए झगड़े में हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि सतीश और दिशु गुरुग्राम के एक बीपीओ में साथ में काम करते थे। 23 सितंबर को युवती छावला स्थित सतीश के घर पर गई थी, लेकिन इसके बाद वह कभी उस घर के बाहर नहीं आ पाई। सतीश ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर लाश को घर में ही छिपा दिया था। बाद में शव से बदबू आने पर घटना की पोल खुली थी। 

‘फोन पर किसी और से बात करने का था शक’
द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'सतीश को शक था कि उसकी प्रेमिका उसके अलावा किसी और से बात भी करती है। सतीश ने कॉल डिटेल देखने के लिए दिशु को फोन अनलॉक करने के लिए कहा, जिसके बाद दोनों में बहस होने लगी और इसी बीच सतीश ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बेड के नीचे छिपाकर वह मौके से फरार हो गया।' उन्होंने बताया कि दिशु के शव को दो दिन बाद बरामद किया गया, जब पड़ोसियों ने सतीश के घर से बदबू आने की शिकायत पुलिस से की।

Latest Crime News