A
Hindi News क्राइम बाइक सवारों से बहस के बाद चलती कार में शख्स की गोली मारकर हत्या

बाइक सवारों से बहस के बाद चलती कार में शख्स की गोली मारकर हत्या

पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार में रोड रेज की एक संदिग्ध घटना में कुछ अज्ञात बाइक सवार लोगों ने चलती कार के अंदर 30 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

Delhi: Man shot dead in a moving car after an argument with bikers- India TV Hindi Image Source : FILE Delhi: Man shot dead in a moving car after an argument with bikers

नयी दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार में रोड रेज की एक संदिग्ध घटना में कुछ अज्ञात बाइक सवार लोगों ने चलती कार के अंदर 30 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उसके रिश्ते के भाई को भी गोली लगी, जो कार में उसके बगल में बैठा था पुलिस के अनुसार, घटना बृहस्पतिवार देर रात 12 बजे की है जब मानसरोवर पार्क निवासी सोमेश छाबड़ा अपने चचेरे भाई शिवम दुआ और दोस्त राहुल के साथ कनॉट प्लेस गया था। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब तीनों घर लौट रहे थे, तो रास्ते में प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन के पास कुछ अज्ञात बाइक सवार लोगों के साथ उनकी बहस हो गई। अधिकारी ने बताया कि बहस के दौरान, एक आरोपी ने पिस्तौल निकाल ली और गोली चला दी। गोली पहले छाबड़ा के सीने में लगी और उसके चचेरे भाई के जबड़े में जा धंसी। 

अधिकारी ने बताया कि छाबड़ा ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे कार एक डिवाइडर से टकरा गई। पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया, जहां छाबड़ा ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी व्यक्तियों की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। 

Latest Crime News