A
Hindi News क्राइम 'चखना' बना मौत का कारण, थप्पड़ से झल्लाए शख्स ने चाकू घोंपकर की हत्या

'चखना' बना मौत का कारण, थप्पड़ से झल्लाए शख्स ने चाकू घोंपकर की हत्या

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी से मर्डर का एक अजब ही मामला सामने आया है। रिसेप्शन के दौरान चखना नहीं लाने के लिए एक लड़के को थप्पड़ मारने पर हुए विवाद में चार लोगों ने 28 वर्षीय युवक को चाकू से गोदकर मार डाला।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी से मर्डर का एक अजब ही मामला सामने आया है। मंगोलपुरी में एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। दरअसल, यहां रिसेप्शन के दौरान चखना नहीं लाने के लिए एक लड़के को थप्पड़ मारने पर हुए विवाद में चार लोगों ने 28 वर्षीय युवक को चाकू से गोदकर मार डाला। पुलिस ने कहा कि उसने पीड़ित को चाकू मारने वाले चार में से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान जतिन, मोहित और एक नाबालिग लड़के के रूप में हुई है।

'शराब पीने के दौरान हुआ विवाद'
स्थानीय सूत्रों के अनुसार, जितेंद्र और उसके दोस्त उसके परिवार द्वारा आयोजित एक स्वागत समारोह में शराब पीने के दौरान ये विवाद हुआ। पुलिस ने कहा, जितेंद्र ने आरोपियों में से एक को चखना लाने से मना करने पर थप्पड़ मारा जब उसने उनके लिए कुछ चखना (स्नैक्स) लाने से इनकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक बाद में जब जितेंद्र अकेला था, तो आरोपी ने उस पर चाकू से वार किए।

'ज्यादा खून बह जाने के कारण हुई मौत'
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें रविवार सुबह करीब 6:14 बजे घटना के बारे में फोन आया। पुलिस को सूचित किया गया कि जितेंद्र (28) को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल लाया गया था, जिसमें चाकू के कई घाव थे। उन्होंने बताया कि एक पुलिस टीम को तुरंत मौके पर भेजा गया और पाया गया कि अत्यधिक खून बह जाने के कारण पीड़ित बेहोशी की हालत में था।

जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों ने जितेंद्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट करने की सलाह दी क्योंकि उसकी हालत गंभीर थी। घटना स्थल का मुआयना करने के लिए एफएसएल टीम व क्राइम टीम को बुलाया गया। पुलिस ने कहा कि शुरुआत में हमने इस संबंध में आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।

तीन आरोपी अरेस्ट, चौथे के लिए छापेमारी जारी
पुलिस ने कहा कि कई सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद उन्हें जितेंद्र और चार अन्य व्यक्तियों के बीच हाथापाई का पता चला। इसी बीच जयपुर गोल्डन अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली कि इलाज के दौरान जितेंद्र की मौत हो गई है। पुलिस ने कहा, सीसीटीवी फुटेज से सभी आरोपियों की पहचान करने के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया। सभी चार आरोपियों की पहचान की गई और तीन को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने बताया कि फरार चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Latest Crime News