A
Hindi News क्राइम Delhi News: दिल्ली पुलिस ने एक कैब ड्राइवर को किया अरेस्ट, ब्रटिश महिला के सामने की थी अश्लील हरकत

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने एक कैब ड्राइवर को किया अरेस्ट, ब्रटिश महिला के सामने की थी अश्लील हरकत

Delhi News: साउथ दिल्ली में ब्रिटेन की एक महिला और उसके दोस्त को होटल ले जाने के दौरान उनके सामने कथित रूप से अश्लील हरकत करने को लेकर एक कैब चालक को गिरफ्तार किया गया है।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Delhi News: साउथ दिल्ली में ब्रिटेन की एक महिला और उसके दोस्त को होटल ले जाने के दौरान उनके सामने कथित रूप से अश्लील हरकत करने को लेकर एक कैब चालक को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना के बाद दोनों देश से चले गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी माखन लाल उत्तर प्रदेश के लालगंज का निवासी है और वह छह महीने से यहां कैब चालक के रूप में काम कर रहा है। 

फाइव स्टार होटल जाते समय की हरकत

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को जब लंदन की यह महिला वकील अपनी दोस्त के साथ इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची तब यह घटना घटी। उसके मुताबकि दोनों को दिल्ली में रूकना था और फिर उन्हें राजस्थान की यात्रा पर जाना था। पुलिस का कहना है कि दोनों ने ऐप के माध्यम से कैब बुक की और जब वे दक्षिण दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल की ओर जा रहे थे तब कैब चालक ने उनके सामने कथित रूप से हस्तमैथुन किया। उसके अनुसार जब दोनों यात्रियों ने आपत्ति की तब चालक ने उन्हें धमकी दी। 

रिपोर्ट कराने के बाद लौट गए अपने देश 

पुलिस के मुताबिक महिला चालक ने तत्काल पुलिस को सूचित किया और उसे मौखिक शिकायत की। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपना बयान दर्ज कराने के शीघ्र बाद ब्रिटिश महिला अपने दोस्त संग देश से चली गई क्योंकि उनके वापसी के टिकट पहले से बुक थे। अधिकारी ने बताया कि दर्ज बयान एवं साक्ष्य के आधार पर एक मामला दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया। 

 

Latest Crime News