A
Hindi News क्राइम क्या नाबालिग बहन से हुए रेप का बदला लेने के लिए दिल्ली की जेल में हुई कैदी की हत्या?

क्या नाबालिग बहन से हुए रेप का बदला लेने के लिए दिल्ली की जेल में हुई कैदी की हत्या?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय कैदी ने जेल में खुद एक चाकू बनाई और मौका देखकर महताब पर हमला कर दिया। महताब पर कई बार चाकू से वार किया गया। 

Crime News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Representational Image

नई दिल्ली. सोमवार को दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक कैदी ने दूसरे कैदी की जान ले ली। अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार जेल में बंद 22 साल कैदी ने 27 साल के मोहम्मद महताब पर नुकीली वस्तु से प्रहार किया, जिससे महताब के पेट और गले में चोट लगी। महताब के गले में जख्म गहरे थे, उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। 

इस घटना में अब चौंकाने वाली बात सामने आई है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता लगा है कि महताब एक रेप केस में आरोपी है। उसपर जिस लड़की के रेप का आरोप है, उसके भाई ने ही जेल में महताब पर जानलेवा हमला किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय कैदी ने जेल में खुद एक चाकू बनाई और मौका देखकर महताब पर हमला कर दिया। महताब पर कई बार चाकू से वार किया गया। पुलिस जांचमें यह भी सामने आया है कि महताब पर हमला करने वाले कैदी की नाबालिग बहन के रेप के आरोप है। पीड़ित लड़की ने बाद में सुसाइड कर लिया।

हमला करने वाला कैदी पहले जेल के वार्ड नं 4 में बंद था। महताब भी इसी वार्ड के ग्राउंड फ्लोर में बंद था। कहा जा रहा है कि इस हमले का आरोपी महताब से बदला लेने की फिराक में था और 29 जून की सुबह जब सभी कैदी प्रार्थना के समय पर बाहर आए, तभी आरोपी महताब के फ्लोर पर गया और उसपर हमला कर दिया। पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है।

Latest Crime News