A
Hindi News क्राइम कट्टा दिखाकर पुलिस को गोली मारने की दे रहा था धमकी, निहत्थे कॉन्स्टेबल ने अपनी परवाह किए बिना दबोचा

कट्टा दिखाकर पुलिस को गोली मारने की दे रहा था धमकी, निहत्थे कॉन्स्टेबल ने अपनी परवाह किए बिना दबोचा

दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र ने एक ऐसा काम कर दिखाया है, जिसे लेकर दिल्ली में उनकी वाहवाही हो रही है।

कट्टा दिखाकर पुलिस को गोली मारने की दे रहा था धमकी, निहत्थे कॉन्स्टेबल ने अपनी परवाह किए बिना दबोचा- India TV Hindi कट्टा दिखाकर पुलिस को गोली मारने की दे रहा था धमकी, निहत्थे कॉन्स्टेबल ने अपनी परवाह किए बिना दबोचा

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र ने एक ऐसा काम कर दिखाया है, जिसे लेकर दिल्ली में उनकी वाहवाही हो रही है। कॉन्स्टेबल ने निहत्थे होते हुए भी ऐसे अपराधी को पकड़ा, जो कट्टे से पुलिसकर्मियों को मारने की धमकी दे रहा था। मामला दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर में अंबेडकर कॉलोनी का है। जहां पर एक ऑटो चालक ने अपने साथ हुई लूट को लेकर अलार्मिंग की थी।

पुलिस ने जिस आरोपी को पड़का है, उसने ऑटो वाले से लूटपाट की थी। लूटपाट के बाद वह भागने की फिराक में था, लेकिन समय रहते पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को सामने देख आरोपी ने कट्टा दिखाकर पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने की धमकी दी। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने चालाकी से उसके साथ बातें करके उसका ध्यान भटकाया और हेड कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र ने उसे पीछे से जाकर दबोच लिया।

मौका मिलते ही अन्य सभी पुलिसकर्मियों ने भी उसे पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान दमन अरोरा के रूप में हुई है। वह कोटला मुबारक पुर के वजीर नगर का रहने वाला है। उसने पुलिस को गोली मारने के साथ-साथ खुद को भी गोली मारने की धमकी दी थी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारी 392/394/397/411 और आर्म्स एक्ट 25/27 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपी दमन अरोरा के पास से एक कट्टा, लाइव कार्टेज और लूट के 85 रुपये बरामद किए हैं। उसे पकड़ने के दौरान हेड कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र के अलावा कॉन्स्टेबल मनीष और कॉन्स्टेबल गिरिराज मौके पर थी। इन्होंने मिलकर आरोपी को अपनी चालाकी और बहादुरी से पकड़ा।

Latest Crime News