A
Hindi News क्राइम रोहिणी में दिल्ली पुलिस के कॉन्टेबल ने एक शख्स को गोली मारी

रोहिणी में दिल्ली पुलिस के कॉन्टेबल ने एक शख्स को गोली मारी

रोहिणी में दिल्ली पुलिस के कॉन्टेबल ने एक शख्स की गोली मारी है। आरोपी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल शाहबाद पुलिस स्टेशन में तैनात है आरोपी कांस्टेबल का नाम सुरेंद्र है।

Delhi Police constable shot dead a man in Rohini- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Delhi Police constable shot dead a man in Rohini

नई दिल्ली: रोहिणी में दिल्ली पुलिस के कॉन्टेबल ने एक शख्स की गोली मारी है। आरोपी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल शाहबाद पुलिस स्टेशन में तैनात है आरोपी कांस्टेबल का नाम सुरेंद्र है। मृतक का नाम दीपक गहलोत है। मृतक दीपक गहलोत द्वारका में जिम चलाता था। आरोपी कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से दीपक को गोली मारी है। पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को पकड़ लिया है और पूछताछ कर रही है कि उसने दीपक को गोली क्यों मारी।

दिल्ली में कार से सिक्युरिटी गार्ड को टक्कर मारने वाली छात्रा गिरफ्तार 

दक्षिण दिल्ली के हौज खास में साइकिल से काम पर जा रहे एक सिक्युरिटी गार्ड को कार से टक्कर मारने वाली छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार शाम जीजा बाई कॉलेज के पास हुई थी। इसमें घायल फारूक अहमद (33) की शनिवार शाम एम्स ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि छात्रा (20) घटना के दौरान शराब के नशे में थी या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छात्रा की होंडा एमेज कार जब्त कर ली गई है और उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि हौज खास पुलिस थाने में धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। सिक्युरिटी गार्ड जसोला विहार में रहता था। उसके परिवार में उसकी पत्नी, 10 साल का एक बेटा और सात साल की एक बेटी है।

Latest Crime News