A
Hindi News क्राइम दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 25 हजार के इनामी बदमाश विकास शौकीन को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 25 हजार के इनामी बदमाश विकास शौकीन को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने विकास शौकीन नाम के बदमाश को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। विकास शौकीन पर 25000 का इनाम था। पुलिस के साथ इसका एनकाउंटर द्वारका इलाके में हुआ है।

Delhi Police's special cell arrested Vikas Shaukeen in Dwarka- India TV Hindi Image Source : PTI Delhi Police's special cell arrested Vikas Shaukeen in Dwarka

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने विकास शौकीन नाम के बदमाश को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। विकास शौकीन पर 25000 का इनाम था। पुलिस के साथ इसका एनकाउंटर द्वारका इलाके में हुआ है। विकास राजू बसोड़ी गैंग का सदस्य है। दरअसल दिल्ली पुलिस ने विकास शौकीन को रुकने का इशारा किया लेकिन विकास ने भागने की कौशिश की जिसके बाद पुलिस ने विकास का पीछा किया तो विकास की बाइक फिसल गई और उसके बाद विकास ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की और विकास को गिरफ्तार कर लिया।

लड़के की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद कॉन्स्टेबल निलंबित

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक लड़के को कथित तौर पर लाठी से मारते दिख रहे एक कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। घटना गत शनिवार को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के आर.के.पुरम हुई। इस वीडियो में एक अन्य पुलिस कर्मी भी पास खड़ा नजर आ रहा है। पुलिस ने बताया कि मामले में कॉन्स्टेबल के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए है। 

वीडियो में रात की ड्यूटी पर तैनात एक कॉन्स्टेबल एक लड़के को डंडे से मारता दिख रहा है और एक अन्य पुलिस कर्मी वहां खड़ा नजर आ रहा है। लड़के की उम्र अभी पता नहीं चल पाई है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा, ‘‘ मामले के बारे में पता चलने पर हमने कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया और मामले में जांच के आदेश दिए हैं।’’ पुलिस ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) अमित कौशिक को तथ्यान्वेषी जांच करने को कहा गया है और उसके आधार पर ही उचित कार्रवाई की जाएगी। 

Latest Crime News