A
Hindi News क्राइम बहू ने की थी दहेज उत्पीड़न की शिकायत, पति एवं सास-ससुर ने जहर खाकर दी जान

बहू ने की थी दहेज उत्पीड़न की शिकायत, पति एवं सास-ससुर ने जहर खाकर दी जान

अनिल ने कहा कि अंकित और उसके पिता दिनेश तथा उनकी मां बृजेश के खिलाफ बुधवार को बहू डॉली ने थाने में दहेज उत्पीड़न की शिकायत की थी।

Dowry Case Haryana Family Suicide, Haryana Family Suicide, Dowry Case Husband Suicide- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL बहू द्वारा दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद एक परिवार के 3 सदस्यों ने आत्महत्या कर ली।

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत शहर की महावीर कालोनी में बहू द्वारा पुलिस में दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद एक परिवार के 3 सदस्यों ने कथित रूप से जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या कर ली। उनके रिश्तेदार अनिल ने बताया कि उनके भाई दिनेश के बेटे अंकित का अपनी पत्नी के साथ काफी समय से मनमुटाव चल रहा था और हालात इतने बिगड़ गए कि कई बार दोनों पति पत्नी में समझौता करवाने के बाद भी उनके बीच झगड़ा नहीं रुका।

‘अंकित और परिवार को बेइज्जत किया गया’
अनिल ने कहा कि अंकित और उसके पिता दिनेश तथा उनकी मां बृजेश के खिलाफ बुधवार को बहू डॉली ने थाने में दहेज उत्पीड़न की शिकायत की थी और तीनों को थाने में बुला कर पूछताछ की गई थी। अनिल ने आरोप लगाया कि अंकित और परिवार को बेइज्जत किया गया और पूरे परिवार को इतना मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया कि तीनों ने आज सुबह कथित रूप से जहर खा लिया। पुलिस के जांच अधिकारी चांद सिंह ने बताया कि डॉली ने अंकित, उसके पिता दिनेश और मां ब्रिजेश के खिलाफ बुधवार को थाने में दहेज उत्पीड़न की शिकायत की थी।

‘डॉली ने लगाया था प्रताड़ित करने का आरोप’
चांद सिंह ने बताया कि डॉली ने उन पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को ही जांच-पड़ताल के लिए तीनों को थाने में बुलाया था। इस दौरान डॉली के भाई और अन्य परिजन भी मौजूद थे। चांद सिंह ने बताया कि दिनेश के भाई अनिल की शिकायत पर अंकित की पत्नी डॉली, उसकी मां मधु, उसके पिता सुरेश, उसके भाई सचिन एवं अमित सहित एक अन्य व्यक्ति राजू पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं सहित मामला दर्ज किया गया है।

Latest Crime News