A
Hindi News क्राइम दिल्ली के आदर्श नगर में DU के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, दूसरे धर्म की लड़की से करता था प्यार

दिल्ली के आदर्श नगर में DU के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, दूसरे धर्म की लड़की से करता था प्यार

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

DU student Beaten to death- India TV Hindi Image Source : INDIA TV DU student Beaten to death

नई दिल्ली: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, तीन नाबालिगों को भी पकड़ा है। बताया जाता है कि राहुल नाम का लड़का दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था। यह बात लड़की के परिवार के लोगों को नागवार गुजरी और लड़की के पक्ष के लोगों ने राहुल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

राहुल के परिवार वालों ने बताया कि वह अंग्रेजी का ट्यूशन भी पढ़ाता था। परिवारवालो का कहना है कि लड़की के  परिवारवालों की तरफ से फोन आया था और उसी फोन पर उसे बाहर बुलाया गया था। राहुल घर से बाहर गया जहां 8 से 10 लड़के उसका इंतजार कर रहे थे। राहुल को लड़के पकड़कर अपने साथ ले गए और उसकी पिटाई करने लगे। राहुल को बुरी तरह से पीटा गया। जैसे ही परिवारवालों को राहुल के साथ मारपीट की खबर मिली, वे दौड़कर घटनास्थल पर गए जहां राहुल बेसुध पड़ा था। राहुल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

Latest Crime News