A
Hindi News क्राइम पुलिस हिरासत से भागे 2 अपराधियों का एनकाउंटर, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

पुलिस हिरासत से भागे 2 अपराधियों का एनकाउंटर, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मेडिकल चेकअप से वापस लौटते हुए बदमाश गाड़ी से उतरकर फरार हो गए और बाद में एक एनकाउंटर के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Encounter, Bihar Encounter, Encounter News, Bihar Encounter News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बिहार में पुलिस ने हिरासत से भागे 2 अपराधियों का एनकाउंटर किया है।

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की हिरासत से भागे 2 अपराधी एनकाउंटर में घायल हो गए। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, एनकाउंटर में घायल हुए दोनों अपराधियों का इलाज मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में चल रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के पास लूट और हत्याकांड की कई वारदातों में शमिल 2 पेशेवर अपराधियों को सिकंदरपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान सचिन और संतोष के रूप में की गई।

पुलिस की गाड़ी से कूदकर भाग निकले थे अपराधी

अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पुलिस मगंलवार की रात उनका मेडिकल चेकअप कराकर लौट रही थी, तभी जीरोमाइल चौक के पास गाड़ी से कूदकर दोनों बदमाश फरार हो गए। सहायक पुलिस अधीक्षक सरोज दीक्षित ने बताया कि देर रात करीब एक बजे इन दोनों के मेडिकल ओवरब्रिज के पास होने की सूचना मिली। पुलिस जब वहां पहुंची तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर SKMCH में इलाज के लिए भर्ती कराया है। अधिकारी ने बताया कि दोनों पेशेवर अपराधी हैं और इनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

जमुई में गिरफ्तर हुआ 2 लाख का इनामी अपराधी

बिहार से ही आई एक अन्य खबर में जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने इनामी अपराधी रौंदी यादव को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधी पर 2 लाख रुपए का इनाम घोषित था। जमुई एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि पुलिस ने सिकंदरा थाना क्षेत्र से कुख्यात इनामी अपराधी रौंदी यादव को गिरफ्तार किया है। लछुआड थाना क्षेत्र के रहने वाले रौंदी यादव पर हत्या, लूट, डकैती, अपहरण जैसे 18 मामले दर्ज हैं। इस कुख्यात अपराधी की पुलिस को 10 सालों से तलाश थी।

जमुई पुलिस ने कई अपराधियों को किया अरेस्ट

एसपी ने बताया कि उक्त अपराधी की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ सतीश सुमन के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया था। टीम ने तकनीकी सहायता के माध्यम से टोह लेते हुए अपराधी को सिकंदरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि हाल ही में जमुई पुलिस ने 2 लाख के इनामी अपराधी बबलू यादव, एक लाख के इनामी अपराधी सद्दाम मियां, 50 हजार के इनामी अपराधी राजेश यादव को भी गिरफ्तार किया है। (IANS)

Latest Crime News