A
Hindi News क्राइम फेसबुक पर मिले, शादी भी हो गई फिक्स, फिर पार्क में हुआ युवती पर हमला

फेसबुक पर मिले, शादी भी हो गई फिक्स, फिर पार्क में हुआ युवती पर हमला

उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर 49 पुलिस ने युवती की हत्या की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार किया है।

Boyfriend Kill Girlfriend, Boyfriend Try Kill Girlfriend, Ex-Fiance Try Kill Woman- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL नोएडा में थाना सेक्टर 49 पुलिस ने युवती की हत्या की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार किया है।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर 49 पुलिस ने युवती की हत्या की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अनुभव नाम के आरोपी ने युवती के दुपट्टे को उसके गले में लपेट कर गला दबाने की कोशिश की, लेकिन पार्क में घूम रहे लोगों ने उसे किसी तरह बचा लिया। हालांकि अस्पताल में भर्ती युवती की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

‘फेसबुक पर हुई थी अनुभव से दोस्ती’
थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 117 में रहने वाली एक युवती की फेसबुक पर अनुभव से दोस्ती हुई और कुछ दिन बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया, यहां तक कि दोनों के परिजन ने भी इसके लिए हामी भर दी। उन्होंने बताया कि किन्ही कारणों से युवती ने बाद में शादी से इनकार कर दिया इस पर गुरुवार की शाम को अनुभव ने युवती को मिलने के लिए सेक्टर 117 के एक पार्क में बुलाया। उन्होंने बताया कि युवक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव पुनः रखा, जिसको उसने खारिज कर दिया। 

‘पार्क में घूम रहे लोगों ने बचाया’
युवती की बात से आक्रोशित युवक ने युवती के दुपट्टे को उसके गले में लपेट कर गला दबाने की कोशिश की। थाना प्रभारी ने बताया कि इस अप्रत्याशित घटना से घबराई युवती ने शोर मचाया, जिसपर पार्क में घूम रहे लोगों ने मौके पर पहुंचकर युवती को युवक से छुड़ाया,लेकिन तब तक वह मूर्छित हो गई थी। उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया और घटना में प्रयुक्त दुपट्टा व युवती का मोबाइल फोन भी आरोपी के पास से बरामद किया है।

Latest Crime News