A
Hindi News क्राइम रेत के विवाद में पिता पुत्र की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, 17 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

रेत के विवाद में पिता पुत्र की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, 17 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

मोहन और विन्द्रावन अपने घर के सामने रेत धो रहे थे। रेत का पानी देशराज के दरवाजे के सामने भरने लगा तो उसने इसकी शिकायत मोहन से की। इस पर मोहन का उससे विवाद होने लगा।

Crime News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Crime News

टीकमगढ़. मध्यप्रदेश में टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर एक गांव में शनिवार देर रात रेत का अवैध कारोबार करने वाले लोगों ने आपसी विवाद के चलते एक पिता-पुत्र की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में 17 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बल्देवगढ़ पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक बृजेश कुमार ने बताया कि बनियानी गांव में किसान देशराज लोधी (57) और उसके पुत्र गुलाब लोधी (35) की हत्या के आरोप में मोहन लोधी एवं विन्द्रावन लोधी सहित 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि मोहन और विन्द्रावन अपने घर के सामने रेत धो रहे थे। रेत का पानी देशराज के दरवाजे के सामने भरने लगा तो उसने इसकी शिकायत मोहन से की। इस पर मोहन का उससे विवाद होने लगा। मामला बढ़ता देख मोहन के अन्य साथियों और परिजन ने देशराज पर लाठियों से हमला कर दिया। पिता के साथ मारपीट होते देख उसके दोनों बेटे गुलाब और जाहर ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन हमलावर उन पर भी टूट पड़े।

उन्होंने बताया कि इस हमले में गुलाब ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि देशराज, जाहर और देशराज की पत्नी सोनाबाई (55) गंभीर रुप से घायल हो गये। तीनों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती किया गया जहां देशराज की इलाज के दौरान मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में मोहन सहित कुल 17 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी रेत का अवैध कारोबार करते हैं और घटना के बाद फरार हो गये हैं। 

Latest Crime News