A
Hindi News क्राइम अपने दो बेटों को फांसी पर लटकाने के बाद पिता ने की आत्महत्या

अपने दो बेटों को फांसी पर लटकाने के बाद पिता ने की आत्महत्या

धार जिले के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि गंधवानी थाना क्षेत्र में मामला आया है जिसमें एक पिता ने अपने दो बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली है।

father suicides after hanging two sons । अपने दो बेटों को फांसी पर लटकाने के बाद पिता ने की आत्महत्य- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अपने दो बेटों को फांसी पर लटकाने के बाद पिता ने की आत्महत्या

धार. मध्य प्रदेश के धार जिले में 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बेटों की कथित तौर पर फांसी पर लटका कर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना धार जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर गंधवानी थानांतर्गत ग्राम मुजाल्दापुरा में शनिवार-रविवार की रात को हुई।

धार जिले के पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि गंधवानी थाना क्षेत्र में मामला आया है जिसमें एक पिता ने अपने दो बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान सुरेश भिलाला और उसके दो बेटों संतोष (10) और कान्हा (सात) के रूप में की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के वक्त सुरेश की पत्नी खेत पर काम करने गई हुई थी और ये तीनों ही घर पर थे। उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी जब खेत से काम करके अपने घर लौटी तो एक कमरे में दोनों बच्चे फाँसी के फंदे पर लटके मिले और दूसरे कमरे में सुरेश फाँसी के फंदे पर लटका मिला।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को गंधवानी के अस्पताल पहुँचाया, जहां उनका पोस्टमार्टम किया गया। उन्होंने कहा कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। सिंह ने बताया कि इस मामले की विस्तृत जांच जारी है। 

Latest Crime News