A
Hindi News क्राइम थाईलैंड की छात्रा को हिंदी पढ़ाने के लिए अपने घर ले गए गुरुजी, लालच में लांघ गए लक्ष्मण रेखा

थाईलैंड की छात्रा को हिंदी पढ़ाने के लिए अपने घर ले गए गुरुजी, लालच में लांघ गए लक्ष्मण रेखा

Telangana Prof. Sexually Assaulted Thailand Girl Student: हैदराबाद के तेलंगाना में गुरु और शिष्या की मर्यादा को तार-तार करने वाला एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है,जहां हिंदी के एक प्रोफेसर का थाईलैंड की छात्रा पर दिल मचल गया। इसके बाद गुरुजी को उसे अपने करीब करने की जुगत खोजने में जुट गए।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : ANI प्रतीकात्मक फोटो

Telangana Prof. Sexually Assaulted Thailand Girl Student: हैदराबाद के तेलंगाना में गुरु और शिष्या की मर्यादा को तार-तार करने वाला एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है,जहां हिंदी के एक प्रोफेसर का थाईलैंड की छात्रा पर दिल मचल गया। इसके बाद गुरुजी को उसे अपने करीब करने की जुगत खोजने में जुट गए। आशिक मिजाज गुरुजी को आखिर एक दिन ऐसा आइडिया आया कि उन्हें लगा कि इससे बेहतर मौका छात्रा के करीब होने का शायद ही कोई हो। दरअसल एक दिन गुरुजी ने छात्रा को उस वक्त हिंदी पढ़ाने के लिए अपने घर पर बुलाने की तरकीब सोची, जिस दिन उनके घर पर और कोई नहीं हो।

आखिरकार मौका देखकर गुरुजी ने शुक्रवार की शाम हिंदी पढ़ाने के लिए छात्रा को घर ले जाने में कामयाब हो गए। घर पहुंचने से पहले ही गुरुजी के मन में लड्डू फूटने लगे। घर पहुंचने के बाद हिंदी पढ़ाने की कौन कहे, वह लक्ष्मण रेखा लांघ बैठे और उसके बाद वह सब कर डाला, जिसकी छात्रा ने कल्पना भी नहीं की रही होगी। थाईलैंड की छात्रा के अनुसार हैदराबाद विश्वविद्यालय के प्रोफेसर ने उसे हिंदी पढ़ाने के बहाने अपने घर पर बुलाया था। उस दिन उनके घर पर कोई नहीं था। उन्होंने छात्रा को वहीं रोक लिया। फिर गुरुजी का मन मचल बैठा।  उन्होंने अपनी लज्जा का त्याग करते हुए छात्रा के साथ अश्लील दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

छात्रा को नशे में करने के लिए गुरुजी ने पिला दी शराब

छात्रा के अनुसार गुरुजी ने उसकी इज्जत लूटने का पूरा प्लान पहले से ही बना रखा था, लिहाजा उन्होंने उसके पेय पदार्थ में शराब और नशीला पदार्थ मिला दिया। इसके बाद उसके आपत्तिजनक अंगो को छूने लगे। छात्रा के साथ इस दौरान गुरुजी ने मर्यादा की हर सीमाएं तोड़ दीं। इसके बाद छात्रा जब वापस आई तो उसने आपबीती बताई। भाषाई बाधा के चलते अपने साथ हुई हर हरकत को शब्दशः नहीं बता पा रही थी। मगर उसने गुरुजी की मुख्य हरकतों के बारे में पुलिस को ब्रीफ कर दिया।  

पुलिस ने प्रोफेसर को लिया हिरासत में
छात्रा की शिकायत पर प्रोफेसर (62) के खिलाफ कथित तौर पर महिला की लज्जा भंग करने की कोशिश और यौन उत्पीड़न करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। यह मामला विश्वविद्यालय के एक अधिकारी द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया। विश्वविद्यालय ने प्रोफेसर को निलंबित कर दिया है। आरोप है कि हिंदी विभाग का यह प्रोफेसर शुक्रवार शाम को थाईलैंड की इस महिला को यह कहते हुए घर ले गया कि वह उसे हिंदी पढ़ा देगा और वहां उसने उसके साथ दुर्व्यवहार की कोशिश की। जब यह घटना घटी, तब प्रोफेसर के घर पर और कोई नहीं था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता स्नातकोत्तर की छात्रा है और वह अंग्रेजी या हिंदी में बात कर पाने में सक्षम नहीं थी, इसलिए उसका बयान अनुवादक की मदद से दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि छात्रा का कहना है कि प्रोफेसर ने बिना उसे बताये पेय पदार्थ में शराब मिला दिया।

छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के कार्यकर्ता विश्वविद्यालय पहुंच गये और उन्होंने आरोपी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। विश्वविद्यालय ने एक बयान जारी कर प्रोफेसर और छात्रा से जुड़ी इस घटना निंदा की है। बयान के अनुसार, गाचिबोवली थाने में दर्ज आपराधिक शिकायत की जांच जारी रहने के आधार पर प्रोफेसर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने प्रोफेसर को हिरासत में लेने के बाद मामले की गहनता से पड़ताल शुरू कर दी है।

Latest Crime News