A
Hindi News क्राइम दिल्ली में नहीं रुक रहीं गोलीबारी की घटनाएं, युवक ने नाबालिगों को मारी गोली

दिल्ली में नहीं रुक रहीं गोलीबारी की घटनाएं, युवक ने नाबालिगों को मारी गोली

इस घटना के बारे में बताते हुए दिल्ली पुलिस के डीसीपी ने कहा कि नाबालिग को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है। वहीं आरोपी फैज़ी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Delhi News- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली में गोलीबारी

नई दिल्ली: दिल्ली में पिछले कुछ समय से गोलीबारी की घटनाएं बढ़ चुकी हैं। लोग सरेआम गोलियां चला रहे हैं। पिछले दिनों नजफगढ़ के एक सैलून में हुई घटना से दिल्ली दहल गई थी। अब इसके बाद दिल्ली में एक मामूली बात पर 19 वर्षीय एक व्यक्ति ने दो नाबालिगों को गोली मार दी, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

जनता मजदूर कॉलोनी के खजूर वाली मस्जिद के पास हुई घटना 

अधिकारी ने कहा कि घटना रविवार रात करीब 9:30 बजे वेलकम के जनता मजदूर कॉलोनी के खजूर वाली मस्जिद के पास हुई। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, ''रविवार रात 10:41 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को जेपीसी अस्पताल से गोली लगने के चलते घायल हुए दो व्यक्तियों के भर्ती होने के संबंध में एक कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद एक पुलिस टीम भेजी गयी।'' घायलों की पहचान अमान (18) और 17 वर्षीय एक नाबालिग के रूप में की गई, दोनों उसी इलाके के निवासी हैं जहां घटना हुई थी।

नाबालिग को पेट के ऊपरी हिस्से में गोली लगी

डीसीपी ने कहा, "अमन को बाएं हाथ में गोली लगी है, जबकि नाबालिग को पेट के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है।" आरोपी की पहचान जनता मजदूर कॉलोनी निवासी फैजी (19) के रूप में हुई है। डीसीपी ने कहा, ''प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पता चला कि दो दिन पहले एक नाबालिग और फैज़ी नामक व्यक्ति के बीच एक छोटी सी बात पर झगड़ा हुआ था।'' रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे खजूर वाली मस्जिद के पास उन्होंने एक-दूसरे को देखा और फिर एक-दूसरे से झगड़ पड़े। डीसीपी ने कहा, ''फैजी ने देसी कट्टा निकाला और गोली चला दी। गोली पहले अमान के बाएं हाथ में लगी, जो पास में खड़ा था, और फिर दूसरे को लग गई।''

 

Latest Crime News