A
Hindi News क्राइम रांची में पहले युवती और उसके बाद सहेली को भी बुलवाकर किया गैंगरेप, 5 गिरफ्तार

रांची में पहले युवती और उसके बाद सहेली को भी बुलवाकर किया गैंगरेप, 5 गिरफ्तार

रास्ते में युवक ने धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित एक सुनसान स्थान पर युवती के साथ कथित रूप से रेप किया।

Ranchi Gangrape, Ranchi Women Gangrape, Five Arrested Gangrape- India TV Hindi Image Source : PIXABAY Representational Gangrape.

Highlights

  • रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात 6 लोगों ने 2 युवतियों के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया।
  • पुलिस ने शुक्रवार तड़के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और एक अन्य की तलाश जारी है।

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात 6 लोगों ने 2 युवतियों के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शुक्रवार तड़के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और एक अन्य की तलाश जारी है। रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार झा ने बताया कि गुरुवार एवं शुक्रवार की मध्य रात्रि को धुर्वा थाना क्षेत्र में 6 लोगों ने 2 युवतियों के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवतियों ने मध्य रात्रि में थाना पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

‘दोनों युवतियों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया’
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना के आधार पर छापेमारी कर कुछ घंटों के भीतर ही 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि छठे आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों युवतियां आधी रात थाने पहुंचीं और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया। झा ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और दोनों युवतियों को चिकित्सकीय जांच के लिए रांची के सदर अस्पताल ले जाया जा रहा है।

‘युवक ने अपने 5 और साथियों को बुलाकर गैंगरेप किया’
पुलिस अफसर ने बताया कि तुपुदाना इलाके की रहने वाली एक युवती अपनी ननद के घर गई हुई थी। उन्होंने बताया कि ननद ने पड़ोस के रहने वाले एक युवक के साथ युवती को गुरुवार रात वापस तुपुदाना उसके घर भेज दिया, लेकिन रास्ते में युवक ने धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित एक सुनसान स्थान पर युवती के साथ कथित रूप से रेप किया। झा ने बताया कि इसके बाद युवक ने अपने 5 और साथियों को वहां बुला लिया और उन्होंने भी उसके साथ कथित रूप से रेप किया।

‘आरोपियों ने पीड़िता की सहेली को भी बुलाकर रेप किया’
पीड़िता ने आरोप लगाया कि गैंगरेप के बाद अपराधियों ने युवती कहा कि ‘तुम अपनी एक और सहेली को फोन करके यहां बुलाओ, तब तुम्हें छोड़ देंगे।’ उन्होंने कहा कि पीड़िता ने डर के कारण अपनी एक सहेली को वहां बुला लिया जिसके बाद सभी 6 आरोपियों ने उसकी सहेली के साथ भी कथित रूप से गैंगरेप किया। रांची के नगर पुलिस अधीक्षक अंशुमन कुमार ने बताया कि पुलिस बहुत जल्द छठे आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में युवती की ननद की भूमिका की भी जांच कर रही है। (भाषा)

Latest Crime News