A
Hindi News क्राइम केरल में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पांच लोग अरेस्ट, आरोपी दोस्त और परिचित

केरल में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पांच लोग अरेस्ट, आरोपी दोस्त और परिचित

पथनमथिट्टा के निकट अडूर में पिछले साल दिसंबर से एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से यौन उत्पीड़न और सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

पथनमथिट्टा के निकट अडूर में पिछले साल दिसंबर से एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से यौन उत्पीड़न और सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इसने इस संबंध में कई मामले दर्ज किए हैं। पुलिस के मुताबिक, 17 वर्षीय लड़की के साथ उसके दोस्त और परिचितों ने कई बार दुष्कर्म किया । इसके अलावा हाल ही में जून में पीड़िता के पुरुष मित्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने कहा कि लड़की के पुरुष मित्र सुमेश (19), लड़की के दोस्त शक्ति (18), और शक्ति के दोस्तों अनूप (22), अभिजीत (20) एवं अरविंद (28) को गिरफ्तार किया गया है। 

'कई मामले दर्ज'
जिला बाल कल्याण समिति के परामर्श सत्र के दौरान यह मामला सामने आया, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने बताया, ''हमने तुरंत लड़की का बयान दर्ज कर उसे चिकित्सा जांच के लिए भेज दिया और मामले दर्ज कर लिए हैं।'' पुलिस ने इस संबंध में सामूहिक दुष्कर्म सहित चार मामले दर्ज किए हैं। पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म का पहला मामला पिछले साल दिसंबर का है, जब लड़की के दोस्त शक्ति ने उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। बाद में लड़की के करीबी अनूप ने भी उसका यौन उत्पीड़न किया। 

पुलिस ने कहा कि शक्ति एक दिन बाद अनूप, अभिजीत और अरविंद को लड़की के घर ले गया, जहां अरविंद को छोड़कर सभी ने कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक, जुलाई के पहले सप्ताह में मामला दर्ज किया गया। सुमेश को दो दिन पहले ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने शनिवार की रात और रविवार सुबह बाकी के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

Latest Crime News