A
Hindi News क्राइम नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में घुसकर की व्यापारी की हत्या, सिर-कंधे पर मारी गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में घुसकर की व्यापारी की हत्या, सिर-कंधे पर मारी गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

मुकेश गोयल मंगलवार सुबह करीब 9 बजे दुकान में बैठे हुए थे। उसी वक्त बुलेट पर सवार दो नकाबपोश बदमाश दुकान में घुस आए। अचानक उन्होंने पिस्टल से गोली चला दी। दुकान से बाहर निकले और फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद के मुरादनगर में मंगलवार को मोबाइल शॉप संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। व्यापारी का नाम मुकेश गोयल है। वारदात के दौरान गोयल मोबाइल शॉप में बैठे थे। उन्हें पिस्टल से सिर और कंधे में दो गोलियां मारी गईं, जबकि तीसरी गोली मिस हो गई। ये पूरी वारदात पुलिस चौकी के ठीक सामने हुई। हत्या के बाद बदमाश सड़क पर खुलेआम दो राउंड फायरिंग करते हुए भाग निकले। 

वारदात से इलाके के व्यापारियों में आक्रोश है। जानकारी मिलते ही डीसीपी रवि कुमार, एसीपी निमिष पाटिल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर छानबीन की है। वारदात के खुलासे में क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है। मुरादनगर कस्बे की न्यू डिफेंस कॉलोनी निवासी मुकेश गोयल (43 साल) की रेलवे रोड पुलिस चौकी के ठीक सामने मोबाइल शॉप है। 

फायरिंग करते हुए फरार हो गए बदमाश

मुकेश गोयल मंगलवार सुबह करीब 9 बजे दुकान में बैठे हुए थे। उसी वक्त बुलेट पर सवार दो नकाबपोश बदमाश दुकान में घुस आए। अचानक उन्होंने पिस्टल से गोली चला दी। दुकान से बाहर निकले और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। कस्बा मुरादनगर में रेलवे रोड पुलिस चौकी के सामने ही ये टेलीकॉम शॉप है, जहां पर हत्याकांड की वारदात हुई। ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के व्यापारी इकट्ठा हो गए। घायल व्यापारी को तुरंत गाजियाबाद के नेहरूनगर स्थित यशोदा हॉस्पिटल ले जाया गया।

भाई की मृत्यु कोरोना महामारी के दौरान हो गई

मुकेश गोयल तीन भाई थे। इसमें एक भाई की मृत्यु कोरोना महामारी के दौरान हो गई थी। अब मुकेश की हत्या हो गई। मुकेश के दो बच्चे हैं। मोबाइल शॉप के बराबर में ही उनकी कन्फेक्शनरी शॉप भी थी। माना जा रहा है कि हमलावर पहले से घात लगाए हुए थे, क्योंकि दुकान खुलने के करीब 20 मिनट बाद गोली मारी गई।

Latest Crime News