A
Hindi News क्राइम बलात्कार के आरोपी ने की महिला को जलाने की कोशिश की, पीड़िता की बेटी झुलसी

बलात्कार के आरोपी ने की महिला को जलाने की कोशिश की, पीड़िता की बेटी झुलसी

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में बलात्कार के एक आरोपी और उसके एक साथी ने एक महिला के घर में घुसकर उसको जलाने की कोशिश की जिससे वहां मौजूद पीड़िता की 10 वर्षीय बेटी झुलस गई।

Girl suffers burns as rape accused tries to kill her mother- India TV Hindi Image Source : PTI Girl suffers burns as rape accused tries to kill her mother

पुणे: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में बलात्कार के एक आरोपी और उसके एक साथी ने एक महिला के घर में घुसकर उसको जलाने की कोशिश की जिससे वहां मौजूद पीड़िता की 10 वर्षीय बेटी झुलस गई। आरोपियों ने महिला को धमकी दी कि वह उनमें से एक के खिलाफ दर्ज कराए गए बलात्कार के मामले को वापस ले ले। इस दौरान आग महिला की बेटी की फ्रॉक में लग गई और वह झुलस गई। पुलिस ने बताया कि 13 अगस्त को हुई इस घटना के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथी को पकड़ लिया है। मुख्य आरोपी फरार है। लड़की की हालत खतरे से बाहर है।

महाराष्ट्र के पालघर में तंबाकू उत्पाद जब्त; एक गिरफ्तार 

महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने एक 28 वर्षीय ट्रक मालिक को गिरफ्तार किया और 18.47 लाख रुपये के प्रतिबंधित तंबाकू उत्पादों को जब्त किया। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पालघर पुलिस पीआरओ सचिन नवाडकर ने बताया कि जिला की ग्रामीण पुलिस ने बुधवार तड़के चानीवारे गांव के पास एक कंटेनर ट्रक को रोका। 

अधिकारी ने बताया कि वाहन की तलाशी लेने पर पुलिस को 18.47 लाख रुपये के प्रतिबंधित तंबाकू उत्पाद मिले, जिनकी तस्करी पड़ोसी राज्य गुजरात में की जानी थी। उन्होंने बताया कि हालांकि ट्रक का चालक घटनास्थल से फरार हो गया, जबकि राजस्थान के निवासी वाहन मालिक कांतिलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Latest Crime News