A
Hindi News क्राइम गोवा में रेव पार्टी कर रहे 23 लोग गिरफ्तार, 3 विदेशी महिलाएं भी शामिल

गोवा में रेव पार्टी कर रहे 23 लोग गिरफ्तार, 3 विदेशी महिलाएं भी शामिल

उत्तर गोवा जिले में अपराध शाखा ने एक रेव पार्टी में छापा मारा जहां कथित तौर पर मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था।

Goa Police, Goa Police Underground Rave Party, Goa Police Rave Party, Rave Party- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में 2 महिलाएं रूस की हैं और एक महिला चेक गणराज्य की है।

पणजी: उत्तर गोवा जिले में अपराध शाखा ने एक रेव पार्टी में छापा मारा जहां कथित तौर पर मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में 3 विदेशियों सहित 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार रात को अंजुना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत वगाटर गांव में एक विला में पार्टी चल रही थी। वहां से नौ लाख रुपए से अधिक मूल्य का मादक पदार्थ जब्त किया गया है।

2 रूसी और एक चेक गणराज्य की महिला भी अरेस्ट
अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में 2 महिलाएं रूस की हैं और एक महिला चेक गणराज्य की है। उन्होंने बताया कि इन लोगों को स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (NDPS) अधिनियम के तहत प्रतिबंधित पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पार्टी आयोजित करने वाले एक भारतीय व्यक्ति को भी NDPS अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।

19 लोग सोशल डिस्टैंसिंग का पालन न करने पर अरेस्ट
उन्होंने बताया कि पार्टी में मौजूद 19 अन्य लोगों को सामाजिक दूरी के नियम का पालन नहीं करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। इनमें से ज्यादातर घरेलू पर्यटक थे जो छुट्टियां मनाने के लिए तटीय राज्य आए थे। गोवा के पुलिस महानिदेशक मुकेश कुमार मीणा ने एक ट्वीट में कहा, ‘जन सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मादक पदार्थ के प्रति कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति के तहत गोवा पुलिस की अपराध शाखा ने अंजुना में देर रात पार्टी का भंडाफोड़ किया। 3 विदेशियों सहित 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया और 9 लाख रुपये से अधिक का मादक पदार्थ जब्त किया गया।’

‘माइकल लोबो साबित हो सकते हैं अच्छे गृह मंत्री’
सिओलिम निर्वाचन क्षेत्र से गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विनोद पल्येकर ने दावा किया कि तटीय इलाके में रेव पार्टियां धड़ल्ले से चल रही है। उन्होंने कहा, ‘स्थानीय पुलिस स्टेशनों को रिश्वत दी जाती है।’ उन्होंने फेसबुक में लिखा ‘वक्त आ गया है कि निरीक्षक सहित अंजुना पुलिस स्टेशन को पूरी तरह से बदला जाए। राज्य को पूर्णकालिक गृह मंत्री की आवश्यकता है क्योंकि मुख्यमंत्री सावंत का पूरा ध्यान खनन परिवहन पर है। लोबो (BJP विधायक माइकल लोबो) गृह मंत्री के रूप में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।’

Latest Crime News