A
Hindi News क्राइम सोने की तस्करी के लिए कोरोना काल में नया तरीका, मास्क में छिपा रखा था लाखों का गोल्ड

सोने की तस्करी के लिए कोरोना काल में नया तरीका, मास्क में छिपा रखा था लाखों का गोल्ड

कोरोना काल में सोने की तस्करी के लिए तस्कर नए-नए तरीके आजमा रहे हैं लेकिन कस्टम विभाग की मुस्तैदी के चलते लगातार तस्कर गिरफ्तार किए जा रहे हैं। 

सोने की तस्करी के लिए कोरोना काल में नया तरीका, मास्क में छिपा रखा था लाखों का गोल्ड- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सोने की तस्करी के लिए कोरोना काल में नया तरीका, मास्क में छिपा रखा था लाखों का गोल्ड

नई दिल्ली। कोरोना काल में सोने की तस्करी के लिए तस्कर नए-नए तरीके आजमा रहे हैं लेकिन कस्टम विभाग की मुस्तैदी के चलते लगातार तस्कर गिरफ्तार किए जा रहे हैं। खाड़ी देशों से फ्लाइट में यात्रा के दौरान सोने की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। नया मामला चेन्नई के पुदुकोट्टई में सामने आया है। यहां मास्क में छिपाकर लाए जा रहे लाखों रुपए के सोने की तस्करी का मामला सामने आया है। चेन्नई कस्टम विभाग ने दुबई से पुदुकोट्टई पहुंचे संदिग्ध दिख रहे मोहम्मद अब्दुल्ला (40 साल) को रोककर पूछताछ की। जिसके बाद घबराए मोहम्मद अब्दुल्ला की जब जांच की गई तो उनका मास्क असमान्य रूप से भारी दिखा। जिसके बाद जांच की गई तो कस्टम अधिकारियों को मास्क के अंदर टेप के साथ लिपटा हुआ एक भूरे रंग का पाउच मिला। 

कस्टम अधिकारियों ने मोहम्मद अब्दुल्ला के मास्क से कुल 85 ग्राम के सोने का पेस्ट बरामद किया है। साथ ही सीमा शुल्क अधिनियम के तहत 2.93 लाख रुपये और समान जब्त किया गया है। सीमा शुल्क अधिनियम के तहत 11.13 लाख वसूले गए और जब्त किए गए।

अधिकारियों ने मोहम्मद अब्दुल्ला के बैग से 10 iPhones 12 Pro, 8 इस्तेमाल किए गए iPhones, 9 इस्तेमाल किए गए लैपटॉप, 2 डिब्बों के Gudang Garam सिगरेट आदि बरामद किया गया। आगे की जांच की जा रही है।

Latest Crime News