A
Hindi News क्राइम ग्रेटर नोएडा: सोसाइटी के अंदर जाने से रोकना गार्ड को पड़ा महंगा, दबंगों ने लाठी डंडों से पीटा

ग्रेटर नोएडा: सोसाइटी के अंदर जाने से रोकना गार्ड को पड़ा महंगा, दबंगों ने लाठी डंडों से पीटा

ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी से फिर एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां पर कुछ दबंगों को गार्ड ने जब सोसाइटी के अंदर जाने से रोका और उनका पता पूछा तो दबंग लड़कों ने गार्ड को लाठी और डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो

सोसायटी के अंदर एंट्री को लेकर गार्ड के साथ मारपीट के वीडियो कई बार सामने आए हैं। ऐसा ही ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी से फिर एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां पर कुछ दबंगों को गार्ड ने जब सोसाइटी के अंदर जाने से रोका और उनका पता पूछा तो दबंग लड़कों ने गार्ड को लाठी और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया।  वीडियो  के सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए शिकायत मिलने के बाद 3 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा -2 थाना इलाके का है।

तीनों आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि थाना बीटा-2 क्षेत्रांतर्गत एनआरआई सिटी पुटीन ग्रीन सोसाइटी में गेट गार्ड ने प्रिंस नागर को रोका था। इसके बाद प्रिंस ने अपने साथी काव्य व मोहम्मद अली के साथ मिलकर गार्ड के साथ धक्का-मुक्की की। जानकारी के मुताबिक प्रिंस अपनी स्कूटी पर दोस्तों के साथ सोसाइटी के अंदर जा रहा था, उसी समय उसने गार्ड के साथ मारपीट की।  पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं
बता दें कि गार्ड के साथ बदसलूकी और मारपीट की घटना कोई नई नहीं है, इस तरीके की कई और घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है और उनमें कार्रवाई भी हुई है। लेकिन ग्रेटर नोएडा से लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। यह एक चिंताजनक स्थिति है जिसपर जिला प्रशासन को सोचने का आवश्यक्ता है।  

Latest Crime News