A
Hindi News क्राइम शर्मनाक: भाई की फीस नहीं भर पाई बहन तो स्कूल के चेयरमैन ने किया रेप

शर्मनाक: भाई की फीस नहीं भर पाई बहन तो स्कूल के चेयरमैन ने किया रेप

गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक स्कूल के चेयरमैन ने अपने छात्र की बहन से रेप किया।

शर्मनाक: भाई की फीस नहीं भर पाई बहन तो स्कूल के चेयरमैन ने किया रेप- India TV Hindi Image Source : FILE शर्मनाक: भाई की फीस नहीं भर पाई बहन तो स्कूल के चेयरमैन ने किया रेप

गौतमबुद्ध नगर (उत्तर प्रदेश):  गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक स्कूल के चेयरमैन ने अपने छात्र की बहन से रेप किया। दरअसल, पीड़ित युवती अपने भाई की फीस जमा नहीं कर पा रही थी। इसी के चलते आरोपी चेयरमैन ने छात्र की बहन के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। 

यह मामला ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 क्षेत्र का है। युवती ने पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया तथा जेल भेज दिया। युवती के अनुसार, स्कूल के चेयरमैन ने उसे उसके भाई की टीसी देने के बहाने से स्कूल में बुलाया था, जहां उसके साथ आरोपी ने रेप किया।

युवती ने बताया कि उसका भाई आठवीं का छात्र है और वह लॉकडाउन के कारण उसकी फीस जमा नहीं कर पाई थी। ऐसे में स्कूल के मालिक ने परिवार पर फीस जमा कराने को लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिया। पीड़ित युवती ने बताया कि उसने स्कूल मालिक से कई बार मिलकर अपने परिवार की आर्थिक तंगी के बारे में बताया था।

20 वर्षीय युवती ने स्कूल मलिक से अपने भाई की फीस माफ कराने के लिए भी बात की थी। युवती ने बताया कि वह 4 सितंबर स्कूल गई थी, जहां उसके साथ रेप किया गया। इतना ही नहीं, आरोपी स्कूल चेयरमैन ने युवती को इस वारदात के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी थी। लेकिन, पीड़िता ने हिम्मत दिखाकर अपने परिवार वालों की पूरी बात बता दी।  

DCP महिला वृंदा शुक्ला ने बताया कि आरोपी चेयरमैन ने छात्र की बहन को TC देने के बहाने से स्कूल में बुलाया था और इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ रेप किया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया और फिर वहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Latest Crime News