A
Hindi News क्राइम गुरुग्राम में दरिंदगी की हदें पार, 3 युवकों ने 13 साल की लड़की से रेप किया, बेरहमी से पिटाई भी की

गुरुग्राम में दरिंदगी की हदें पार, 3 युवकों ने 13 साल की लड़की से रेप किया, बेरहमी से पिटाई भी की

हरियाणा के गुरुग्राम में 3 युवकों ने एक 13 साल की लड़की के साथ रेप किया है। लड़की के साथ बेरहमी से मारपीट भी की गई है। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Gurgaon Rape- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गुरुग्राम में तीन युवकों ने 13 साल की लड़की का कथित तौर पर किडनैप करके रेप किया है। इतनी ही नहीं इन युवकों ने लड़की की बेरहमी से पिटाई भी की। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी है। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने कहा कि पश्चिम महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करने वाली पीड़िता की मां की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार, घटना 13 दिसंबर को हुई थी। शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी का दोपहर के समय अपने भाई को खाना देकर लौटते समय किडनैप कर लिया गया। 

महिला ने शिकायत में कहा, “आरोपी मेरी बेटी को एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन्होंने न केवल उसके साथ रेप किया, बल्कि उसे बेरहमी से पीटा। इसके बाद उन्होंने मेरी बेटी को कूड़े के ढेर के पास फेंक दिया और भाग गए।"

शिकायत में कहा गया है, "शाम साढ़े सात बजे सूचना मिलने पर मैं घटनास्थल पर पहुंची और देखा कि मेरी बेटी खून से लथपथ है और दर्द से कराह रही है। मैंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। मेरी बेटी ने मुझे बताया कि तीन युवकों ने पहले उसका किडनैप कर रेप किया और फिर बेरहमी से पिटाई की।" 

पुलिस ने कहा कि शिकायत के बाद, रविवार को महिला थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो अधिनियम की धारा छह के तहत अंकुश और देव समेत तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। (इनपुट: भाषा)

Latest Crime News