A
Hindi News क्राइम गुरुग्राम में एक शख्स को दुकान के अंदर सिगरेट पीने से रोका, तो उसने कर दी फायरिंग

गुरुग्राम में एक शख्स को दुकान के अंदर सिगरेट पीने से रोका, तो उसने कर दी फायरिंग

गुरुग्राम में एक कन्वीनियंस स्टोर (दुकान) के अंदर धूम्रपान नहीं करने देने पर एक अज्ञात शख्स द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार तड़के पालम विहार के सेक्टर 22 स्थित एक 24 घंटे चलने वाले कन्वीनियंस स्टोर में हुई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा: हरियाणा के गुरुग्राम से एक अलग ही मामला सामने आया है। गुरुग्राम में एक कन्वीनियंस स्टोर (दुकान) के अंदर धूम्रपान नहीं करने देने पर एक अज्ञात व्यक्ति ने फायरिंग कर दी। हालांकि, फायरिग में कन्वीनियंस स्टोर का कर्मचारी बाल-बाल बच गया। जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार तड़के पालम विहार के सेक्टर 22 स्थित एक 24 घंटे चलने वाले कन्वीनियंस स्टोर में हुई। जानकारी के अनुसार, कर्मचारी की पहचान दुकान के सहयोगी आशीष के रूप में हुई है।

धूम्रपान करने से रोका तो कर्मचारी को दी गाली 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी हाथ में सिगरेट लेकर सेक्टर 22 स्थित स्टोर में घुसा और जब सुरक्षा गार्ड ने उससे अंदर धूम्रपान करने से रोका, तो उसने कर्मचारियों को गालियां दी। सुरक्षा प्रबंधक रूपिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि उस व्यक्ति ने मांग की कि स्टोर से कोई व्यक्ति उसके साथ खरीदे गए सामान को उसकी गाड़ी में रखने के लिए आए। जब स्टोर के कर्मचारियों ने धूम्रपान नहीं करने और सामान को गाड़ी तक नहीं पहुंचाने की बात कही तो आखिर में युवक ने आशीष पर पिस्टल तान दी। 

वाहन नंबर की मदद से लगाया जा रहा पता 

शिकायत के अनुसार, व्यक्ति ने दावा किया कि दुकान के कर्मचारियों ने उसे धूम्रपान करने से रोककर उसकी इंसल्ट की। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, यह घटना स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और वाहन के नंबर की मदद से संदिग्ध की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि पालम विहार पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता(IPC) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest Crime News