A
Hindi News क्राइम Haryana: गुरुग्राम में घर लौट रहे कारोबारी की गोली मारकर हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Haryana: गुरुग्राम में घर लौट रहे कारोबारी की गोली मारकर हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Haryana: पुलिस ने कहा कि सुमित की पीठ में गोली लगी और वह अपनी मोटरसाइकिल से गिर गया और उसके बाद हमलावरों ने उसे 7 गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • दुश्मनी के चलते हुई हत्या
  • हमलावरों ने मारी 7 गोलियां
  • आरोपियों की हो चुकी है पहचान

Haryana: हरियाणा के गुरुग्राम में बिलासपुर पुलिस थाना क्षेत्र में भोड़ा खुर्द रोड पर दो भाइयों ने कथित तौर पर 32 वर्षीय एक कबाड़ के कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

दुश्मनी के चलते हुई हत्या

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान सुमित चौहान के रूप में की गई है जो भोड़ा कलां (बेटा पट्टी) गांव का रहने वाला था। पुलिस ने कहा कि चौहान इलाके की कई कंपनियों के साथ काम कर चुका था। उन्होंने कहा कि घटना गुरुवार देर रात को हुई। पुलिस ने कहा कि ऐसा लगता है कि कारोबारी दुश्मनी के चलते हत्या की गई। चौहान रात 11 बजकर 15 मिनट पर अपनी मोटरसाइकिल पर एक दोस्त को पीछे बैठाकर घर वापस आ रहा था। वाहन जब भोड़ा खुर्द रोड पर पहुंचा तब दो व्यक्ति, जो कि भाई हैं, बाइक पर आए और चौहान पर गोली चलाना शुरू कर दिया।

हमलावरों ने मारी 7 गोलियां

पुलिस ने कहा कि सुमित की पीठ में गोली लगी और वह अपनी मोटरसाइकिल से गिर गया और उसके बाद हमलावरों ने उसे 7 गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए। चौहान के दोस्त ने परिजनों को सूचना दी और उसे मेदांता अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत अवस्था में लाया गया घोषित कर दिया। इस संबंध में बिलासपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान जोगेंद्र उर्फ कालू राम और उसके भाई हनी के रूप में की गई है। पुलिस थाने के निरीक्षक अजय मलिक ने कहा कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

बीते दिन एक बीजेपी नेता की हुई थी हत्या

बदमाशों ने अग्रवाल धर्मशाला के नजदीक रेमंड्स के शोरूम में मार्केट कमेटी सोहना के वाइस चेयरमैन और बीजेपी नेता सुखबीर खटाना को गोलियों को भून डाला। उन्हें तत्काल नजदीक एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने बीजेपी नेता की हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Latest Crime News