A
Hindi News क्राइम रोहतक में गन प्वॉइंट पर डोली रुकवा कर दुल्हन को किया किडनैप, पुलिस ने छुड़ाया

रोहतक में गन प्वॉइंट पर डोली रुकवा कर दुल्हन को किया किडनैप, पुलिस ने छुड़ाया

हरियाणा के रोहतक जिले में गन प्वाइंट पर दुल्हन के अपहरण का मामला सामने आया है। घटना रोहतक के मोखरा गांव की है। बताया जाता है कि कि गांव के दबंगों ने पिस्तौल के बल डोली रुकवा कर दुल्हन को किडनैप कर लिया। 

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के रोहतक जिले में गन प्वाइंट पर दुल्हन के अपहरण का मामला सामने आया है। घटना रोहतक के मोखरा गांव की है। बताया जाता है कि कि गांव के दबंगों ने पिस्तौल के बल डोली रुकवा कर दुल्हन को किडनेप कर लिया। घटना के बाद दूल्हे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए अपहरण के 6 घंटे के अंदर दुल्हन को आरोपी के बुआ के घर से बरामद कर लिया।

पुलिस के मुताबिक दुल्हन का अपहरण उसी के गांव रहने वाले युवक मोहित ने अपने साथियों के साथ किया था। लड़की को ढूंढ लिया गया है। लड़की का मेडिकल और बयान दर्ज कराया जा रहा है। वहीं लड़की ने बताया कि गांव के युवकों ने उसका अपरहण किया था और पहले भी आरोपी उसे परेशान करता था। शादी के बाद डोली को रास्ते में रुकवा कर बदमाशों ने दुल्हन का किडनैप किया था।

पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज करवा कर उसे परिवारवालों को सौंप दिया है। अभी तक सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इन बदमाशों के खौफ के चलते ही परिजनों ने लड़की की शादी कम उम्र में कर दी। लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा बिल्कुल नहीं था कि आरोपी इस तरह से उसकी बेटी को किडनैप कर लेगा। इस घटना के बाद लड़की के परिजन सदमे में हैं।

Latest Crime News