A
Hindi News क्राइम ऑनर किलिंग: प्रेमी की बांहों में बेटी को देख आग बबूला हुआ पिता, दोनों को फावड़े से काट डाला

ऑनर किलिंग: प्रेमी की बांहों में बेटी को देख आग बबूला हुआ पिता, दोनों को फावड़े से काट डाला

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के एक गांव में ऑनर किलिंग का खौफनाक मामला सामने आया है। नए साल के मौके पर बेटी से छुपकर मिलने आए उसके प्रेमी को देखकर पिता गुस्से से इतना आग बबूला हुआ कि फावड़े से दोनों को मौत के घाट उतार दिया फिर खुद ही फावड़ा लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया।

badaun honor killing- India TV Hindi बदायूं में ऑनर किलिंग का मामला

 

बदायूं: एक बाप ने अपनी बेटी को प्रेमी की बांहों में देख लिया, उसके बाद गुस्से में अपना होश खो बैठा। पिता ने घर में पड़े फावड़े से बेटी और उसके प्रेमी को काट डाला और दोनों की हत्या कर थाने पहुंच आत्मसमर्पण कर दिया। ऑनर किलिंग की ये घटना बदायूं जिले के परोली गांव में मंगलवार की सुबह अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ देखकर पिता ने अन्य परिजनों के साथ मिलकर दोनों को फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार दिया और फावड़े समेत थाने में सरेंडर कर दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। एसपी डॉक्टर ओपी सिंह समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों  शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

युवक-युवती की हत्या से मची सनसनी

 

पूरा मामला बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र इलाके के परोली गांव का है, यहां की रहने वाली 20 वर्षीय अनुसूचित जाति की एक युवती को अपनी ही जाति के एक युवक से प्रेम हो गया और दोनों ने शादी करने की ठानी थी। नए साल की रात दोनों ने मिलने की प्लानिंग की जिसके बाद युवती का प्रेमी रात के अंधेरे में उसके घर पहुंच गया। दोनों को युवती के परिजनों ने देख लिया। फिर क्या था युवती के पिता ने मौके पर ही दोनों की जमकर पिटाई की और परिजनों के साथ मिलकर दोनों को फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने बताया-ऑनर किलिंग का है केस

घटना को अंजाम देने के बाद युवती का पिता खुद ही फावड़ा लेकर थाने पहुंच गया और पूरी घटना वहां उपस्थित पुलिसकर्मियों को बता दी। घटना की जानकारी पुलिस के आलाधिकारियों को दी गई।  युवती और युवक के शव को बरामद कर पिता को हिरासत में ले लिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

देखें वीडियो

ऑनर किलिंग के इस पूरे मामले पर एसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि बिल्सी थाना क्षेत्र इलाके के ग्राम परोली में आज प्रातः 4:30 बजे के आसपास 20 वर्षीय युवक और युवती जो एक ही जाति से हैं, जिनका आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था उनको मिलते हुए लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया इसके बाद लड़की के पिता और परिजनों ने दोनों की फावड़े से हत्या कर दी। लड़की के पिता ने थाने में फावड़े के साथ आकर आत्मसमर्पण कर दिया है। लड़के पक्ष की तरफ से भी हत्या की तहरीर दी गई है, जिसका अभियोग थाने में पंजीकृत किया जा रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की विधि कार्रवाई की जा रही है।

(बदायूं से सौरभ शर्मा की रिपोर्ट)

Latest Crime News