A
Hindi News क्राइम VIDEO: नेपाली युवक के प्यार में दीवानी हुई शादीशुदा महिला, पति को दी ऐसी खौफनाक मौत कि...

VIDEO: नेपाली युवक के प्यार में दीवानी हुई शादीशुदा महिला, पति को दी ऐसी खौफनाक मौत कि...

बिहार के हाजीपुर जिले से एक खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है। पत्नी का दिल एक नेपाली युवक पर आ गया और वह उसके प्रेम में ऐसी दीवानी हुई कि प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी।

bihar crime news- India TV Hindi महिला ने पति को दी खौफनाक मौत

वैशाली: बिहार के हाजीपुर जिले में हत्या की एक खौफनाक साजिश का खुलासा हुआ है। नेपाली प्रेमी के प्यार में दीवानी हुई शादीशुदा महिला ने प्यार में रोड़ा बना रहे पति को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने  अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रच डाली और दो शूटरों को पति की हत्या की सुपारी दे दी। महिला के इशारे पर शूटरों ने उसके पति पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और उसे छलनी कर डाला। इस मर्डर केस का खुलासा पुलिस ने लगभग 25 दिन बाद की है। महिला की इस साजिश को सुनकर लोगों के होश उड़ गए। पुलिस ने इस मामले में हत्या का खुलासा किया और हत्यारी रेखा और उसके नेपाली प्रेमी पांडव साफी और दो अन्य शूटर. राहुल कुमार और कवि कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

पत्नी ने पति को दी खौफनाक मौत

दरअसल, यह पूरा मामला हाजीपुर के रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर गांव का है, जहां बीते 7 दिसंबर की रात में सरकारी स्कूल के नाइट गार्ड के रूप में तैनात जितेंद्र कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पुलिस हत्या के इस मामले की जांच में जुटी थी। जिस चालाकी से इस हत्या की साजिश रची गई इसका खुलासा करने में पुलिस को 25 दिन लग गए। हत्या को लेकर पुलिस ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि जितेंद्र की पत्नी  रेखा ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के हत्या की साजिश रची। दोनों ने दो स्थानीय शूटर को ह्त्या की पूरी प्लानिंग बताई जिसमें कहा गया कि महिला के पति को ड्यूटी के दौरान ही मार डाले। शूटरों ने जितेंद्र को ड्यूटी के दौरान सिर में गोली मार दी और फरार हो गए। 

देखें वीडियो

केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि नेपाल के हनुमान नगर जिला बस्ती के रहने वाले पांडव साफी से बिहार के हाजीपुर जिले के रुस्तमपुर की रहने वाली रेखा नाम की महिला से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिछले दो वर्ष से पांडव साफी राघोपुर में बन रहे सिक्स लेन के लिए काम करता था। इसी बीच दोनों का प्रेम संबंध हुआ और दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने का फैसला किया. दोनों के प्रेम के आड़े आ रहा था रेखा का पति जितेंद्र, जिसे दोनों ने मिलकर मार डला।

(हाजीपुर से बाबू राजा की रिपोर्ट)

Latest Crime News