A
Hindi News क्राइम पत्नी के सामने ही बीच सड़क पर चाकुओं से गोदा, मुंबई में पुलिस स्टेशन के पास सनसनीखेज मर्डर

पत्नी के सामने ही बीच सड़क पर चाकुओं से गोदा, मुंबई में पुलिस स्टेशन के पास सनसनीखेज मर्डर

मुंबई के धारावी इलाके में हुई इस घटना में मृतक जाहिद को बचाने के चक्कर में उसकी पत्नी की मौत हो गई है।

Dharavi Murder, Mumbai Murder, Dharavi Murder Case, Dharavi Murder Crime- India TV Hindi Image Source : INDIA TV धारावी में पत्नी के सामने ही जाहिद नाम के शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के धारावी इलाके में एक शख्स की मंगलवार की रात चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। रात 9 बजे हुई इस वारदात के वक्त मृतक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था। पुलिस के मुताबिक, घटना में मारे गए शख्स का नाम जाहिद है और वह वॉचमैन का काम करता था। हमले के दौरान जाहिद को बचाने की कोशिश में उसकी पत्नी भी घायल हो गई। पुलिस ने 2 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।

जाहिद को बचाने में घायल हुई पत्नी
बताते हैं कि आरोपियों ने जाहिद पर चाकू से कई वार किए जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इस दौरान उसकी पत्नी भी उसे बचाने की कोशिश में घायल हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। जाहिद को आनन-फानन में सायन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में मृतक और हमलावरों में आपसी रंजिश का मामला सामने आया है।


घटनास्थल के पास ही है पुलिस स्टेशन
धारावी के जिस 90 फीट रोड पर सरेआम इस शख्स की निर्मम हत्या की गई है, वह काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है। जिस जगह जाहिद पर जानलेवा हमला हुआ वह धारावी पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर स्थित है, ऐसे में पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

Latest Crime News