A
Hindi News क्राइम पति की हत्या मामले में विवाहिता और उसके 2 बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

पति की हत्या मामले में विवाहिता और उसके 2 बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

राजस्थान के बाड़मेर जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में 37 वर्षीय उसकी पत्नी को उसके 2 प्रेमियों के साथ गिरफ्तार किया है।

Husband killed by boyfriends of wife, Wife Kills Husband, Barmer Husband Killed, Husband Yusub Kille- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL राजस्थान के बाड़मेर जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में 37 वर्षीय उसकी पत्नी को उसके 2 प्रेमियों के साथ गिरफ्तार किया है।

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के मामले में 37 वर्षीय उसकी पत्नी को उसके 2 प्रेमियों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार जरीना बानो के अपने 2 रिश्तेदारों अलाउद्दीन खान (21) और बरकत खान (43) के साथ अवैध संबंध थे और तीनों ने एक महीने पहले बानो के पति यूसुब खान (47) की हत्या की साजिश रची थी। मृतक यूसुब नशे का आदी था और वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था।

‘हत्या के षडयंत्र में जरीना बानो भी शामिल थी’
पुलिस के अनुसार अलाउद्दीन खान और बरकत खान 1 और 2 अगस्त की दरमियानी रात को युसूब खान को सुनसान लगह पर ले गए और उन्होंने उस पर पत्थर से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। अलाउद्दीन खान और बरकत खान ने शव को बालोतरा कस्बे के मुद्रा रोड पर कामाक्षी कॉलेज के पास फेंक दिया। बाडमेर पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को अलाउद्दीन की गतिविधियों पर संदेह हुआ जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने बरकत खान के साथ मिलकर षडयंत्र के तहत यूसुब की हत्या कबूल कर ली। हत्या के षडयंत्र में जरीना बानो भी शामिल थी।

‘तीनों ने युसूब की हत्या की योजना बनाई’
आनंद कुमार ने बताया कि तीनों को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। यूसुब नशे का आदी था और वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। बरकत खान उनके साथ रहता था और उसकी जरीना बानो के साथ नजदीकियां बढ़ गई और दोनों में संबंध हो गये। जब युसूब को इस बारे में पता चला तो उसने आपत्ति जताई जिसके बाद बरकत खान अलग रहने लगा। पुलिस के मुताबिक इसी दौरान अलाद्दीन को जरीना और बरकत के बीच अवैध संबधों के बारे में पता चला तो उसने भी जरीना के साथ संबंध बना लिये। बाद में तीनों ने युसूब की हत्या की योजना बनाई।

Latest Crime News