A
Hindi News क्राइम पारिवारिक विवाद में पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी की गला रेत की हत्या, पिता को रोकने में नाबालिग बेटा हुआ घायल

पारिवारिक विवाद में पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी की गला रेत की हत्या, पिता को रोकने में नाबालिग बेटा हुआ घायल

जानकारी के मुताबिक, कांस्टेबल को अपनी पत्नी से कुछ मतभेद थे। दो दिन पहले दंपति में झगड़ा हुआ था और परिवार के बुजुर्ग मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हैदराबाद में एक पुलिस कांस्टेबल द्वार पत्नी की हत्या करने का मामले आया है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद को लेकर हुई लड़ाई के बाद पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। हैदराबाद के गौतमी नगर स्थित अपने आवास पर कांस्टेबल के. राजकुमार ने शुक्रवार को अपनी 40 वर्षीय पत्नी शोभा का चाकू से गला रेत दिया। चौंकाने वाली यह घटना वनस्थलीपुरम थाना क्षेत्र की है।

बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज

पिता को रोकने की कोशिश में दंपती का 15 वर्षीय बड़ा बेटा स्वातिक घायल हो गया। स्वातिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्या के बाद फरार हुए सिपाही की तलाश शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांस्टेबल को अपनी पत्नी से कुछ मतभेद थे। दो दिन पहले दंपति में झगड़ा हुआ था और परिवार के बुजुर्ग मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे।

पत्नी का पीछा किया और चाकू से गला रेत दिया

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को किसी बात को लेकर दंपति में तीखी नोकझोंक हुई, जिससे नाराज राजकुमार ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। जब वह खुद को बचाने के लिए सीढ़ियों से नीचे भागने लगी तो उसने पत्नी का पीछा किया और उसका चाकू से गला रेत दिया।

Latest Crime News