A
Hindi News क्राइम गाजियाबाद: हैवानियत की सारी हदें पार, शख्स ने 12 साल के मासूम लड़के को बनाया हवस का शिकार, हत्या कर नहर में फेंका

गाजियाबाद: हैवानियत की सारी हदें पार, शख्स ने 12 साल के मासूम लड़के को बनाया हवस का शिकार, हत्या कर नहर में फेंका

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शख्स ने पड़ोस के 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैवानियतभरा मामला सामने आया है। गाजियाबाद के मुरादनगर में रहने वाले एक शख्स ने पड़ोस में रहने वाले एक 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने इसके बाद बेरहमी से बच्चे की हत्या भी कर दी। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी ने बच्चे के शव को गंग नहर में फेंका

जानकारी के मुताबिक आरोपी(रामबाबू) पड़ोस के 12 साल के बच्चे को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। जिसके बाद उसने मासूम बच्चे के साथ कुकर्म किया और जब बच्चे ने इस बारे में मां को बताने की बात कही तो बात के खुल जाने के डर से उसने(आरोपी) ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने बच्चे के शव को गंग नहर में फेंक दिया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चे का शव गंग नहर से बरामद कर लिया है। 

CCTV फुटेज के आधार पर हिरासत में लिया गया आरोपी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना मुरादनगर को 15 दिसंबर को रात में लगभग 11.30 बजे इस बात कि सूचना मिली कि एक बच्चा दोपहर से गायब है। सूचना मिलते ही फौरन पुलिस टीमें गठित कर बच्चे की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज आदि चेक किया गया। CCTV में बच्चा एक युवक के साथ जाता हुआ दिखाई दिया, इस फुटेज के आधार पर युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने बच्चे के साथ रेप किया, फिर भेद खुल जाने के डर से बच्चे की हत्या कर शव को गंग नहर में फेंक दिया।

Latest Crime News