A
Hindi News क्राइम खाने का ऑर्डर लेट होने पर दंबगों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

खाने का ऑर्डर लेट होने पर दंबगों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

तीनों दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना नॉलेज पार्क इलाके में बने अंसल मॉल में बीती रात कुछ दबंग रेस्टोरेंट में खाना पैक करवाने गए थे।

दबंगों ने कर्मचारी को पिटा- India TV Hindi Image Source : TWITTER दबंगों ने कर्मचारी को पिटा

ग्रेटर नोएडा से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के परी चौक के पास बने अंसल मॉल में बीती रात कुछ दबंगों ने एक रेस्टोरेंट में खाने का आर्डर लेट होने पर कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। कर्मचारी से की गई इस मारपीट का वीडियो रसोई के अंदर लगे सीसीटीवी में और फिर बाहर लोगों ने रिपोर्ट किया सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोगो ने जमकर दंबगों की क्लास लगाई। 

लोगों ने बना ली वीडियो
फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन तीनों दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना नॉलेज पार्क इलाके में बने अंसल मॉल में बीती रात कुछ दबंग रेस्टोरेंट में खाना पैक करवाने गए थे। जिसमें देर होने पर उन्होंने वहां पर मौजूद कर्मचारी से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का वीडियो रेस्टोरेंट के अंदर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। 

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने की कार्रवाई 
उसके बाद उन्होंने कर्मचारी को रेस्टोरेंट के बाहर ले लाकर उसके साथ मारपीट की। कर्मचारी को बेहरमी से पीटा गया। जिसका वीडियो आसपास खड़े लोगों ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए 3 दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है। रेस्टोरेंट में आर्डर समय से न लाने पर रेस्टोरेंट कर्मचारी के साथ अभियुक्तों 1. मनोज 2. प्रवेश 3. क्रेस ने मिलकर मारपीट की थी। जिसका तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि तीनों अपराधियों  को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

Latest Crime News