A
Hindi News क्राइम खांसी आने को लेकर पड़ोसी परिवारों में विवाद, महिला सहित दो लोगों की हत्या

खांसी आने को लेकर पड़ोसी परिवारों में विवाद, महिला सहित दो लोगों की हत्या

मध्य प्रदेश के भिण्ड शहर की एक कॉलोनी में कोरोना वायरस संक्रमण के भय को लेकर दो पड़ोसी परिवारों में शुक्रवार को गहरा विवाद हो गया।

खांसी आने को लेकर पड़ोसी परिवारों में विवाद, महिला सहित दो लोगों की हत्या- India TV Hindi Image Source : INDIA TV खांसी आने को लेकर पड़ोसी परिवारों में विवाद, महिला सहित दो लोगों की हत्या

भिण्ड (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के भिण्ड शहर की एक कॉलोनी में कोरोना वायरस संक्रमण के भय को लेकर दो पड़ोसी परिवारों में शुक्रवार को गहरा विवाद हो गया। इस विवाद में एक महिला सहित दो लोगों के हत्या हो गयी। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक परिवार के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि चार आरोपी फिलहाल फरार हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कंचन ने शनिवार को बताया कि शहर के प्रेमनगर कॉलोनी में विष्णु और छुटंगी खान का परिवार आसपास रहता है। शुक्रवार को छुटंगी का दामाद, जो एक माह पहले दिल्ली से आया था, घर के बाहर बैठा था और उसे छींकें और खांसी आ रही थीं।

इस पर पड़ोस में रहने वाले विष्णु के परिवार की महिलाओं ने आपत्ति जतायी और उसे कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते घर के अंदर बैठने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि इस बात पर दोनों परिवारों में झगड़ा हो गया और झगड़े में छुटंगी के परिवार ने कथित तौर पर कलावती (45) के सिर में पत्थर मारकर तथा विष्णु (55) के पेट में चाकू मारकर उन्हें गंभीर रुप से घायल कर दिया।

दोनों की बाद में अस्पताल में मौत हो गयी। पुलिस ने हत्या के आरोप में छुटंगी खान सहित उसके परिवार के नौ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चार आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Latest Crime News