A
Hindi News क्राइम IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया, CM योगी बोले-'ऐतिहासिक विजय'

IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया, CM योगी बोले-'ऐतिहासिक विजय'

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एशिया कप में भारत की पाकिस्तान पर बड़ी जीत दर्ज करने पर खुशी जाहिर की है। ट्वीट कर सीएम ने कहा-ये ऐतिहासिक जीत है।

Yogi Adityanath, India Vs Pakistan- India TV Hindi Image Source : FILE उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

भारतीय क्रिकेट टीम ने Asia Cup  में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी हैष एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले में सोमवार (11 सितंबर) को भारत ने पाकिस्तान को 228 रन से हरा दिया है। पाकिस्तान के खिलाफ यह भारत की सबसे बड़ी जीत है। बता दें कि एशिया कप का ये मैच रविवार को शुरू हुआ था लेकिन बारिश के कारण सोमवार को रिजर्व-डे में भी जारी रहा और भारत ने पाकिस्तान को हराया। भारत ने कल 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बना बनाए और भारत के दिए गए बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 32 ओवर में 128 रन पर ही ऑल आउट हो गई। भारत की इस धमाकेदार जीत पर पूरे देश में जगह-जगह जश्न मनाया जा रहा है तो वहीं बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

सीएम योगी ने किया ट्वीट, कहा-ऐतिहासिक जीत

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, ''एशिया कप 2023 में आज शानदार व ऐतिहासिक विजय हासिल करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत-बहुत बधाई, पूरी टीम का अभिनंदन! जय हिंद!'' 

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ''शानदार जीत की बधाई.'' भारत की जीत की खुशी में गुजरात के सूरत में लोगों ने आतिशबाजी की।

कोलंबो में भारतीय क्रिकेट प्रशंसक एशिया कप के सुपर 4 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत का जश्न मना रहे हैं।

भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से हरा दिया है।

 देखें वीडियोज

लोग जीत के जश्न में डूबे हैं

 

Latest Crime News