A
Hindi News क्राइम झारखंड: 22 साल की महिला के शव के 12 टुकड़े मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने पति को हिरासत में लिया

झारखंड: 22 साल की महिला के शव के 12 टुकड़े मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने पति को हिरासत में लिया

झारखंड में एक आदिवासी महिला के शव के 12 टुकड़े मिलने से हड़कंप मच गया है। ये मामला दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड के बाद बाद सामने आया है। मामले में मृत महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Jharkhand News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE महिला की बेरहमी से हत्या

रांची: दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस अभी लोगों के जेहन से उतरा भी नहीं था और अब झारखंड के साहिबगंज से भी दिल दहला देने वाला मामला सामने आ गया है। यहां एक आदिवासी समुदाय की 22 साल की महिला के शरीर के 12 टुकड़े मिले हैं। महिला के शरीर के कुछ हिस्से अभी लापता हैं और उनकी तलाश की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति दिलदार अंसारी को हिरासत में लिया है। मृत महिला दिलदार की दूसरी पत्नी थी। इस बात की जानकारी साहिबगंज के एसपी ने दी है। 

महिला की गर्दन समेत कई हिस्से अब तक गायब

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला के शव के करीब 12 टुकड़े शनिवार देर शाम संथाली मोमिन टोला के एक कच्चे घर से बरामद हुए। महिला की गर्दन समेत कई हिस्से अब तक बरामद नहीं हुए हैं। 

एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि मृत महिला की पहचान बोरियो इलाके के गोंडा पहाड़ की रहने वाली रुबिका पहाड़िया (22 साल) के तौर पर हुई है। रुबिका आदिम पहाड़िया जनजाति से संबंधित थी। पुलिस रुबिका के पति दिलदार से पूछताछ कर रही है। 

 

Latest Crime News