A
Hindi News क्राइम Jharkhand Crime News: सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से 10 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, एसआईटी करेगी मामले की जांच

Jharkhand Crime News: सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से 10 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, एसआईटी करेगी मामले की जांच

पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में युवती के साथ रेप की पुष्टि हुई है और कई संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

Jharkhand Crime News, Chaibasa Gangrape, Software Engineer Gangrape- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर।

Highlights

  • युवती के साथ कथित तौर पर 9-10 लोगों ने गैंगरेप किया।
  • मेडिकल जांच में युवती के साथ रेप की पुष्टि हुई है।
  • पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Jharkhand Crime News: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर साथ कथित तौर पर करीब 10 लोगों ने गैंगरेप किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने युवती के दोस्त के साथ मारपीट भी की है। मामले की जांच के लिए पुलिस ने 3 सदस्यों की एक SIT गठित कर दी है। पुलिस के मुताबिक, युवती के साथ गैंगरेप की घटना गुरुवार की शाम को जिला मुख्यालय शहर चाईबासा से सटे एयरपोर्ट के पास हुई है। युवती ने 9-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है।

मेडिकल जांच में हुई बलात्कार की पुष्टि
पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि युवती की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं और साथ ही कई संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती बेंगलुरू में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और फिलहाल चाइबासा में किराए के मकान में रहकर ‘वर्क फ्रॉम होम’ कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार की शाम युवती अपने एक दोस्त के साथ एयरपोर्ट की तरफ घूमने गई थी।

किसी तरह पुलिस को दी घटना की जानकारी
युवती ने बताया कि एयरपोर्ट के पास स्कूटी खड़ी कर दोनों आपस में बात कर रहे थे तभी 9-10 अज्ञात युवक वहां आ धमके। उन्होंने युवती के दोस्त के साथ मारपीट कर उससे मोबाइल और पैसे लूट लिए और युवती के साथ गैंगरेप किया। अधिकारी ने बताया कि वहां से किसी तरह दोनों मुफस्सिल थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पीड़िता के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

बीजेपी ने सोरेन सरकार पर बोला हमला
भारतीय जनता पार्टी इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमलावर हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी नेता रघुवर दास ने सोरेन का इस्तीफा मांगते हुए आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की हालत बदतर है। उन्होंने कहा कि सूबे में महिलाओं, दलितों एवं आदिवासियों की स्थिति सबसे ज्यादा खराब है। हालांकि सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा ने BJP के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए दावा किया कि राज्य सरकार ऐसी घटनाओं के प्रति पूरी तरह संवेदनशील है।

Latest Crime News