A
Hindi News क्राइम Jharkhand News: सोते समय पत्नी ने कुल्हाड़ी से काटी अपने पति की गर्दन, मानसिक रूप से बीमार है महिला

Jharkhand News: सोते समय पत्नी ने कुल्हाड़ी से काटी अपने पति की गर्दन, मानसिक रूप से बीमार है महिला

Jharkhand News: झारखंड के लोहरदगा जिले में एक महिला ने रात में अपने सोते हुए पति की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर कर हत्या कर दी।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना झारखंड के लोहरदगा जिले के खड़िया गांव की है
  • घटना के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था
  • मृतक के चार लड़के और तीन लड़कियां हैं

Jharkhand News: झारखंड के लोहरदगा जिले से एक दिल दहला देने वाली हत्या की घटना सामने आई है। पुलिस के मुताबिक किस्को प्रखंड के जोबांग थाने के खड़िया गांव में कथित तौर पर मानसिक रूप से बीमार महिला ने 65 वर्षीय पति की बीती रात कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले का खड़िया गांव निवासी 65 वर्षीय बीफई तुरी कल रात जब अपने घर में सोया हुआ था। तुरी के सोते समय उसकी मानसिक रूप से बीमार पत्नी ने कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन काट दी। इस घटना में बीफई तुरी की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के समय घर में कोई नहीं था मौजूद

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीफई तुरी के चार लड़के और तीन लड़कियां हैं। पुलिस के मुताबिक जिस समय यह घटना हुई उस समय घर में कोई नहीं था। सूत्रों ने बताया कि गांव वालों को इसकी सूचना मिलते ही वहां भीड़ लग गई और गांव में मातम छा गया। उन्होंने बताया कि लोग तरह-तरह की चर्चा करते देखे गए। मामले को लेकर जोबांग थाना प्रभारी ने बताया कि पत्नी द्वारा पति की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान से भी सामने आई थी ऐसी ही दिल दहलाने वाली घटना

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में सोमवार को एक द‍िल दहलाने वाली घटना सामने आई थी। डूंगरपुर जिले में 15 साल की एक लड़की ने कथित तौर पर अपनी नौ वर्षीय भतीजी का सिर तलवार से काट दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी लड़की दो दिनों से ‘सामान्य व्यवहार नहीं’ कर रही थी। वह और उसके परिवार वाले दशा माता की पूजा कर रहे थे और उनसभी ने अपने कमरे में मूर्ति भी स्थापित कर रखी थी। पुलिस ने बताया था कि कुछ दिनों से युवती सामान्य व्यवहार नहीं कर रही थी।

Latest Crime News