A
Hindi News क्राइम झारखंड: छत पर सो रहा था परिवार, कुछ लोग आए और तेजाब से नहला दिया, हालत गंभीर

झारखंड: छत पर सो रहा था परिवार, कुछ लोग आए और तेजाब से नहला दिया, हालत गंभीर

झारखंड में एक परिवार पर तेजाब से हमले का मामला सामने आया है। इस हमले में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये हमला उस वक्त हुआ, जब परिवार छत पर सो रहा था।

acid attack- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC एसिड से हमला

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिले में बुधवार तड़के एक परिवार पर तेजाब से हमला किया गया जिससे तीन महिलाओं सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि हमले के समय परिवार के सभी चार सदस्य सो रहे थे। उन्होंने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घायलों की उम्र 15 से 60 साल के बीच है। उन्होंने बताया कि यह घटना राजमहल थाना क्षेत्र के एक निर्माणाधीन मार्केट कॉम्प्लेक्स की छत पर हुई, जहां परिवार के चार सदस्य मंगलवार रात सो रहे थे। साहिबगंज के उपायुक्त हेमंत सती ने संवाददाताओं से कहा, "बुधवार सुबह तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

सामने आई ये वजह

प्राथमिक दृष्टि से यह जमीन को लेकर पारिवारिक विवाद का मामला प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि सभी घायलों को राजमहल अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेज दिया गया। राजमहल पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

मध्य प्रदेश से बड़ी खबर! PM मोदी ने कहा- शिवराज सिंह जीते तो उन्हें अपने साथ ले जाना चाहता हूं 

दुनिया में कितनी बेरोजगारी है? 

Latest Crime News