A
Hindi News क्राइम प्रेगनेंट महिला को मुंह में जूता रखने को किया मजबूर, अबॉर्शन कराने का भी डाल रहे दबाव; प्रताड़ना की सारी हदें की पार

प्रेगनेंट महिला को मुंह में जूता रखने को किया मजबूर, अबॉर्शन कराने का भी डाल रहे दबाव; प्रताड़ना की सारी हदें की पार

गुजरात के जूनागढ़ में एक प्रेगनेंट महिला ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ उसको प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने अपने ससुरालवालों पर, उसे अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो

गुजरात के जूनागढ़ से एक गर्भवती महिला को उसके ससुरालवालों द्वारा प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। महिला ने शिकायत में अपने ससुरालवालों पर मानसिक और शारीरिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सुरभि(शिकायतकर्ता महिला) ने कहा कि एक बार उसके ससुराल वालों ने उसके माता-पिता पर भी जूतों से हमला किया लेकिन उन्होंने अपनी बेटी की खातिर इसे सहन किया। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके ससुरालवाले उसे अबॉर्शन कराने और पति कुणाल को तलाक देने के लिए मजबूर कर रहे हैं। 

महिला को पहनाई जूतों की माला

महिला की शिकायत के मताबिक उसके पति कुणाल और परिवाीर के पांच के सदस्यों ने उसे जूतों की माला पहनाई और उसके सिर पर एक पारंपरिक चूल्हा (सिगरी) रखकर अपनी कुलदेवी की परिक्रमा की। शिकायतकर्ता सुरभि ने कहा कि इस दौरान उन्हें मुंह में जूता रखने के लिए भी मजबूर किया गया। सुरभि ने आरोप लगाया कि उनके उत्पीड़न की वजह से पहली बार का गर्भपात हो गया और जब वह फिर से प्रेगनेंट हुई है, तो वे उसे अबॉर्शन कराने और तलाक के लिए मंजूरी देने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

दिसंबर 2021 में हुई थी शादी 

जानकारी के मुताबिक जूनागढ़ की रहने वाली सुरभि की दिसंबर 2021 में कुणाल से शादी हुई थी। शादी के बाद वह कुणाल के साथ मुंबई के घाटकोपर में शिफ्ट हो गई जहां वह(कुणाल) अपने परिवार के साथ रहता है। सुरभि की शिकायत के मुताबिक उसके पति का अपने बड़े भाई की पत्नी से कथित संबंध है। सुरभि ने आरोप लगाया कि देर रात तक कुणाल अपनी भाभी के कमरे में रहता है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Latest Crime News