A
Hindi News क्राइम Karnataka News: गांजा पकड़ने गई थी पुलिस की टीम, तस्करों ने कर दिया हमला, एक पुलिस इंस्पेक्टर घायल

Karnataka News: गांजा पकड़ने गई थी पुलिस की टीम, तस्करों ने कर दिया हमला, एक पुलिस इंस्पेक्टर घायल

Karnataka News: कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा पर गांजा की एक खेप का पता लगाने पर एक पुलिस निरीक्षक पर 30 तस्करों ने हमला कर दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Karnataka News: कर्नाटक-महाराष्ट्र(Karnataka-Maharashtra) सीमा पर गांजा की एक खेप का पता लगाने पर एक पुलिस निरीक्षक पर 30 तस्करों ने हमला कर दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक(SP) ईशा पंत ने संवाददाताओं को बताया कि निरीक्षक श्रीमंत इलाल का कलबुर्गी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर है। उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद ने कहा है कि यदि जरूरत हो तो हम उन्हें बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से अन्यत्र ले जाएंगे।’’ 

महाराष्ट्र के इलाके में मिली गांजा की खेप

पुलिस अधीक्षक(SP) पंत के अनुसार शनिवार को दो क्विंटल गांजे के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने के बाद इलाल करीब दस पुलिसकर्मियों के साथ सीमा पर पहुंचे तथा जहां गांजे की खेप मिली, वह जगह महाराष्ट्र(Maharashtra) में थी। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इलाल ने सात पुलिसकर्मियों को गिरोह का पता लगाने भेजा और वह तीन कांस्टेबलों के साथ अंधेरी रात में उस वन क्षेत्र में खड़े रहे। 

30 से ज्यादा लोगों ने किया हमला

पुलिस अधीक्षक पंत के अनुसार अचानक 30 से अधिक लोगों ने श्रीमंत इलाल पर हमला कर दिया ,ऐसे में उनके साथी कांस्टेबल अपनी जान बचाने के लिए भाग गये एवं हमलावरों ने उन्हें (इलाल को) बुरी तरह पीटा। पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘‘ उनकी पसलियां टूट गयी और फेफड़ा क्षतिग्रस्त हो गया। वह नाजुक हालत में हैं।’’ उन्होंने कहा कि वह महाराष्ट्र के उस्मानाबााद के पुलिस अधीक्षक के संपर्क में हैं जिन्होंने बदमाशों का पता लगाने में उन्हें सभी संभव मदद का आश्वासन दिया है। 

Latest Crime News