A
Hindi News क्राइम Karnataka News: कर्नाटक में बाइक सवार प्रेमी जोड़े को जबरन रोककर महिला को मारा थप्पड़

Karnataka News: कर्नाटक में बाइक सवार प्रेमी जोड़े को जबरन रोककर महिला को मारा थप्पड़

Karnataka News: पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि कर्नाटक पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और डोड्डाबल्लापुर में एक और की तलाश शुरू की है, जो कि बेंगलुरु का पड़ोसी शहर है।

Karnataka Crime News- India TV Hindi Image Source : FILE Karnataka Crime News

Highlights

  • एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार, पुलिस कर रही तलाश
  • बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर जा रही थी युवती
  • पुलिस ने विभिन्न धाराओं में दर्ज किया प्रकरण

Karnataka News: कर्नाटक के डोड्डाबल्लापुर शहर में बाइक सवार एक अलग अलग समुदाय की जोड़ी को जबरन रोका गया और महिला को थप्पड़ मारा गया। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि कर्नाटक पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और डोड्डाबल्लापुर में एक और की तलाश शुरू की है, जो कि बेंगलुरु का पड़ोसी शहर है।

एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार, पुलिस कर रही तलाश

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान अकबर, एक इलेक्ट्रीशियन और डोड्डाबल्लापुर के इस्लामपुर के निवासी के रूप में हुई है। वहीं लापता हुजूर की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, घटना 25 सितंबर को हुई। लेकिन मामला तब सामने आया जब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वीडियो देखा और पुलिस से संपर्क किया।

बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर जा रही थी युवती

बाइक पर सवार आरोपियों ने देखा कि एक युवती अपने पुरुष मित्र के साथ बाइक पर जा रही है। हुजूर ने बाइक रोक दी और दंपति को अपने वाहन से नीचे उतरने को कहा। बाद में महिला से अपना नाम बताने को कहा। शुरू में मना करने के बाद उसने बाद में अपना नाम बता दिया।

यह पता चलने पर कि युवती अल्पसंख्यक समुदाय की है, बदमाशों ने लड़की से उसके माता पिता का मोबाइल नंबर देने को कहा। इसका पीड़िता और उसके दोस्त ने विरोध किया और आरोपी ने महिला को थप्पड़ मार दिया। आरोपी अकबर ने पूरे घटनाक्रम की वीडियोग्राफी की। घटना के बाद दंपति ने पुलिस से संपर्क नहीं किया। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने महिला और उसके दोस्त को नोटिस जारी किया। उनका बयान अभी तक दर्ज नहीं किया गया है।

पुलिस ने विभिन्न धाराओं में दर्ज किया प्रकरण

पुलिस सूत्रों ने कहा कि युवा जोड़ी एक निजी कंपनी में काम करती है और दोनों शादी करना चाहते हैं। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। आगे की जांच जारी है।

Latest Crime News