A
Hindi News क्राइम डीजे पार्टी में शामिल होने गई थी मॉडल, तीन युवकों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

डीजे पार्टी में शामिल होने गई थी मॉडल, तीन युवकों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

केरल में एक युवती के साथ तीन युवकों ने मिलकर रेप किया है। युवती ने आरोप लगाया कि उस रात में तीन में कहीं ले गए और मिलकर रेप किया। पुलिस ने इम मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

19 वर्षीय युवती के साथ रेप किया गया है। - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO 19 वर्षीय युवती के साथ रेप किया गया है।

केरल में गुरुवार के दिन 19 वर्षीय एक मॉडल के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस मामले में तीन युवक और एक महिल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि हम इस मामले को हर तरीके से जांच कर रहे हैं। पुलिस ने आशंका जताया कि यह घटना पूर्व नियोजित तो नहीं थी। 

डीजे पार्टी में शामिल होने गई थी 
कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सी.एच नागराजू ने मीडिया को बताया कि तीन युवक और राजस्थान की एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने मीडिया को बताया कि वह अपनी महिला मित्र के साथ गुरुवार को यहां एक होटल में डीजे पार्टी में शामिल होने गई थी। उसने आगे कहा कि "मुझे याद है कि मैंने एक गिलास बीयर पी थी और दूसरा गिलास पीने के बाद लगा कि मैं बेहोश हो रही हूं। वे लोग मुझे गाड़ी में ले गए और मेरी दोस्त वहां नहीं थी। उन लोगों ने मेरे साथ गैंगरेप किया। खाना खाने के लिए मुझे एक होटल ले जाया गया। जो कुछ हुआ, उससे मैं बहुत डर गई थी।"

अपनी दोस्त को पूरी घटना बताई 
पीड़िता ने शुक्रवार की सुबह अपनी रूममेट को बताया कि पिछली रात उसके साथ क्या हुआ था। उसकी सहेली ने शिकायत दर्ज कराने के लिए अपनी पीड़िता दोस्त को लेकर स्थानीय पुलिस थाने में गई। पुलिस ने चंद घंटों में तीनों युवकों और राजस्थान की महिला को हिरासत में ले लिया। इस बीच, मॉडल को सभी अनिवार्य मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया था। इसके बाद आरोपों की पुष्टि होगी। 

विपक्षी नेता ने सरकार पर किया हमला
विपक्ष के नेता वी.डी. सतीशन ने कहा कि केरल की वाणिज्यिक राजधानी में यही हो रहा है। सतीशन ने कहा, "यह गंभीर बात है कि जिस पुलिस का दावा है कि कोच्चि पुलिस की निगरानी में है, उसे इस घटना के बारे में अगले दिन पता चला। इस घटना ने पिनाराई विजयन सरकार के इस दावे की पोल खोल दी है कि केरल 'महिलाओं के लिए पूरी तरह सुरक्षित' है। गृह विभाग इस घटना से पल्ला नहीं झाड़ सकता। उसकी पुलिस बुरी तरह विफल रही है।"

Latest Crime News