A
Hindi News क्राइम हरियाणा में दोहरे कत्ल से सनसनी, शराब कारोबारियों पर दागी गोलियां

हरियाणा में दोहरे कत्ल से सनसनी, शराब कारोबारियों पर दागी गोलियां

हरियाण के सिरसा जिले के गांव चौटाला में दोहरे कत्ल का मामला सामने आया है। यहां शराब के दो ठेकेदारों की सोमवार देर रात को हत्या कर दी गई।

हरियाणा में दोहरे कत्ल से सनसनी, शराब कारोबारियों पर दागी गोलियां- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हरियाणा में दोहरे कत्ल से सनसनी, शराब कारोबारियों पर दागी गोलियां

सिरसा (हरियाण): हरियाण के सिरसा जिले के गांव चौटाला में दोहरे कत्ल का मामला सामने आया है। यहां शराब के दो ठेकेदारों की सोमवार देर रात को हत्या कर दी गई। मृतकों के नाम मुकेश और जयप्रकश हैं। दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है। यहां तीन हमलावरों ने मुकेश और जयप्रकश पर कुल 36 गोलियां दागीं और फिर फरार हो गए। 

वारदात के बाद मुकेश और जयप्रकश को सिरसा के एक अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतकों के परिजनों ने गांव चौटाला के रहने वाले ही कुछ लोगों पर कत्ल का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि मुकेश और जयप्रकश सोमवार की देर रात गांव से कुछ दूर हाई-वे पर स्थित एक ढाबे पर खाना खा रहे थे। तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस दल में विभाग के बड़े अधिकारी भी शामिल थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल पहुंया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मामले को लेकर डबवाली सदर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मृतक जयप्रकाश और मुकेश शराब के कारोबारी हैं। उन्होंने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों के साथ अवैध शराब बेचने को लेकर इनका काफी वक्त से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।

Latest Crime News