A
Hindi News क्राइम बाइक सवार बदमाशों ने गुरुग्राम में शराब ठेकेदार गोलियों से भून डाला, 2 घायल

बाइक सवार बदमाशों ने गुरुग्राम में शराब ठेकेदार गोलियों से भून डाला, 2 घायल

हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित पटौदी के जटोली मंडी गांव के पास 3 बाइक सवार बदमाशों ने कथित रूप से 38 वर्षीय एक शराब ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी।

Liquor Contractor Murder, Liquor Contractor Killed, Liquor Contractor Dead, Liquor Contractor Shot- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL पटौदी के जटोली मंडी गांव के पास 3 बाइक सवार बदमाशों ने कथित रूप से 38 वर्षीय एक शराब ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित पटौदी के जटोली मंडी गांव के पास 3 बाइक सवार बदमाशों ने कथित रूप से 38 वर्षीय एक शराब ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पीड़ित की पहचान जटोली मंडी गांव के इंद्रजीत के रूप में हुई है। बुधवार को हुई इस घटना में पीड़ित के 2 दोस्त विक्रम और विशाल घायल हो गए। पुलिस में की गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी के भाई जय भगवान ने कहा कि इंद्रजीत और उसके 2 दोस्त दुकान से नगद कलेक्ट कर बुधवार रात को व्हाइट स्विफ्ट कार से घर लौट रहे थे।

जयभगवान ने कहा, ‘जब वे गांव में जटोली मोड़ के पास पहुंचे, करीब 11-12 की संख्या में 3 बाइक्स पर सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने इंद्रजीत की कार का पीछा किया और उस पर करीब 20-25 राउंड की फायरिंग की।’ पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ‘घटना के तुरंत बाद पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इंद्रजीत को मृत घोषित कर दिया। विक्रम और विशाल को बेहतर इलाज के लिए गुरुग्राम भेज दिया गया। विक्रम की हालत नाजुक बताई जा रही है।’

पटौदी पुलिस स्टेशन के एसएचओ करण सिंह ने कहा, ‘शराब ठेकेदार के भाई ने अभिषेक, हरेंद्र, रोहित सागर, अखिल कृष्णा ऊर्फ गगन के नाम संदिग्धों के रूप में दिए हैं। सभी जटोली मंडी गांव के रहने वाले हैं।’ वहीं, पीड़ित के परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं। जय भगवान ने कहा, ‘मैंने पुलिस को कहा था कि अभिषेक और उसके सहयोगियों का आपराधिक बैकग्राउंड है। बीते वर्ष अभिषेक और उसके गैंग के सदस्यों ने पीड़ित और उसके परिवार के सदस्यों को धमकाया था। उन्होंने इंद्रजीत पर गोली भी चलाई थी। इस बाबत पटौदी पुलिस स्टेशन में एक FIR दाखिल की गई थी, लेकिन पुलिस अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी।’

शुरुआती जांच में, पुलिस ने कहा कि इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है। सिंह ने कहा, ‘हम घटना के पीछे वास्तविक कारणों का पता लगा रहे हैं। शव परिवार को सौंप दिया गया है और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है।’ (IANS)

Latest Crime News