A
Hindi News क्राइम प्रेमी पर प्रेमिका को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, फोन में मिले मैसेज

प्रेमी पर प्रेमिका को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, फोन में मिले मैसेज

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने 19 वर्षीय एक युवती की मौत के सिलसिले में उसके प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

प्रेमी पर प्रेमिका को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, फोन में मिले मैसेज- India TV Hindi Image Source : PTI प्रेमी पर प्रेमिका को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, फोन में मिले मैसेज

ठाणे (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने 19 वर्षीय एक युवती की मौत के सिलसिले में उसके प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। बदलापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अंबरनाथ की रहने वाली युवती ने 19 जुलाई 2019 को कथित तौर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। 

उन्होंने बताया कि मृतका के पिता द्वारा मंगलवार को दर्ज कराई शिकायत के अनुसार शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने उन्हें बताया कि वह गर्भवती थी। शिकायतकर्ता ने यह भी बताया कि युवती की मौत के कुछ दिन बात उन्होंने उसका फोन देखा जिसमें आत्महत्या करने से पहले उसके आरोपी को भेजे ‘मैसेज’ थे।

मैसेजों में युवती ने कथित तौर पर दोनों के बीच प्रेम संबध होने की बात भी कही थी। अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि एक संदेश में युवती ने कहा था, ‘‘आज से मैं तुम्हारी सारी परेशानियां दूर कर रही हूं।’’ फोन में आरोपी की एक तस्वीर भी मिली थी। 

अधिकारी ने बताया कि मृतका के पिता (शिकायतकर्ता) के अनुसार आरोपी 2018 में क्रिसमिस पर उनके घर आया था और उसके बाद उसने उनकी बेटी से रिश्ता तोड़ लिया, जिसके चलते युवती ने तनाव में आकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। 

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मंगलवार रात IPC की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और पुलिस मामले की जांच की कर रही है।

Latest Crime News