A
Hindi News क्राइम ललितपुर में प्रेमी ने प्रेमिका को पत्थर से कुचलकर मार डाला

ललितपुर में प्रेमी ने प्रेमिका को पत्थर से कुचलकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के पाली थाना क्षेत्र में डुंगरिया गांव के पास एक व्यक्ति ने अपनी अधेड़ उम्र की प्रेमिका की पत्थर से कुचल कर कथित रूप से हत्या कर दी।

Lover killed woman, Lover killed woman in Lalitpur, Lalitpur Murder, Lalitpur Woman Murder- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक व्यक्ति ने अपनी अधेड़ उम्र की प्रेमिका की पत्थर से कुचल कर कथित रूप से हत्या कर दी।

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के पाली थाना क्षेत्र में डुंगरिया गांव के पास एक व्यक्ति ने अपनी अधेड़ उम्र की प्रेमिका की पत्थर से कुचल कर कथित रूप से हत्या कर दी। महिला को बचाने में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। पाली क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (CO) श्याम नारायण सिंह ने रविवार को बताया, ‘घटना शुक्रवार शाम की है। डुंगरिया गांव की गौशाला के पास एक महिला और एक पुरुष के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली थी, दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला की मौत हो गई।’ 

‘गोशाला के पास दोनों में हुआ विवाद’
CO श्याम नारायण सिंह ने बताया कि मृत महिला की पहचान मध्य प्रदेश के मालथौन गांव निवासी मीरा (50) के रूप में हुई है और ललितपुर जिले के मामदा गांव के रहने वाले घायल रतन सिंह यादव का अभी इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा, ‘मध्य प्रदेश के मालथौन गांव की महिला मीरा (50) अपने से 10 साल छोटे प्रेमी माखन के साथ पिछले 2 साल से रह रही थी। 8 दिन पूर्व दोनों ललितपुर जिले मामदा गांव में रतन सिंह यादव के खेत पर झोपड़ी बनाकर रहने लगे थे।’ उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम रतन सिंह यादव के साथ उसी की मोटरसाइकिल में बैठकर मीरा और माखन बालाबेहट से वापस मामदा गांव आ रहे थे, तभी डुंगरिया गांव की गोशाला के पास दोनों में विवाद होने लगा।‘

‘पत्थर से चेहरे पर किए कई वार’
उन्होंने कहा, ‘माखन ने पत्थर उठाकर उसके (मीरा) चेहरे पर कई वार कर किए, जिससे वह घायल होकर गिर पड़ी। इस दौरान रतन सिंह ने मीरा को बचाने की कोशिश की तो उसे भी पत्थर मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया और भाग गया।’ सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्‍पताल में भर्ती करवाया, जहां मीरा की मौत हो गई और रतन सिंह का अभी इलाज चल रहा है। सिंह ने महिला 2 साल से अपने पति लाड़ला को छोड़कर प्रेमी माखन के साथ रह रही थी। पाली क्षेत्र के CO ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमॉर्टम करवा दिया गया है। आरोपी माखन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। (भाषा)

Latest Crime News